प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- शादी से पहले ही बनना चाहती थी ‘मां’, मम्मी मान जाती तो गोद में होती एक बच्ची

Entertainment News

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज जहां भी हैं, वह कड़ी मेहनत और संघर्ष के मुकाम पर पहुंच चुकी हैं। उन्होंने न सिर्फ हिंदी सिनेमा में अपनी काबिलियत साबित की है बल्कि हॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई है. अब उनकी गिनती ग्लोबल स्टार के तौर पर होती है। प्रियंका चोपड़ा फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

सरोगेसी के जरिए दिया बेटी को जन्म

बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा मां बनी थीं। उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने सोशल मीडिया पर माता-पिता बनने की खुशी जाहिर की थी और कहा था कि उनके यार्ड में चहल-पहल है। उनके घर में एक बेटी का जन्म हुआ है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है। बेटी का पूरा नाम ‘मालती मेरी चोपड़ा जोनस’ है। प्रियंका ने इन दिनों अपने काम से ब्रेक लिया हुआ है.

मां बेटी का है मजबूत रिश्ता

और वो मातृत्व के पलों को जी रही है। प्रियंका मां बनने के बाद से लगातार चर्चाओं में हैं। गौरतलब है कि प्रियंका की बेटी का नाम उनकी मां के नाम पर रखा गया है। प्रियंका की मां का नाम मधुमालती चोपड़ा है। प्रियंका अपनी मां के बेहद करीब हैं। मां-बेटी की जोड़ी का खास और मजबूत रिश्ता होता है। प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम भी अपनी मां के नाम पर रखा है। बेटी के जन्म के कई हफ्ते बाद प्रियंका ने बेटी का नाम रखा है। इसी बीच हम आपको बता रहे हैं।कि प्रियंका शादी से पहले मां बनना चाहती थीं। प्रियंका चोपड़ा को सेरोगेसी के जरिए मां बनने के बावजूद मां बनने की खुशी मिली है। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि निक से शादी करने से पहले ही प्रियंका मां बनना चाहती थीं। उसने बच्चे को गोद लेने का मन बना लिया था। उसने इस बारे में अपनी मां को भी बताया था। इस संबंध में हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। जब प्रियंका ने अपनी मां को बच्चा गोद लेकर मां बनने की इच्छा के बारे में बताया।

रोते हुए बच्चे को गोद लेने कहा था प्रियंका ने

तो उन्हें अपनी मां मधुमालती चोपड़ा से संतोषजनक जवाब नहीं मिला। मधु नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी ऐसा कदम उठाए। एक घटना के बाद प्रियंका चोपड़ा एक बच्चे को गोद लेना चाहती थीं। दरअसल प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के जन्म के बाद अपनी मां के साथ अस्पताल से घर आ रही थीं तभी उन्होंने रोते हुए बच्चे की आवाज सुनी और अपनी मां से गोद लेने को कहा हालांकि उनकी मां ने ऐसा करने से मना कर दिया. मधु ने प्रियंका को समझाते हुए कहा था कि हम ऐसा नहीं कर सकते।

बता दें कि प्रियंका ने साल 2018 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शाही अंदाज में धूमधाम से शादी की थी। उनके पति निक जोनास एक अमेरिकी गायक हैं। प्रियंका अपने पति से करीब 10 साल बड़ी हैं। शादी के तीन साल बाद उनके घर में सरोगेसी के जरिए एक बेटी का जन्म हुआ है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.