रानू मंडल अपने घमंड की वजह से अर्श से फर्श पर आ गईं, रातों रात स्टार बनने के बाद ज्यादा वक्त नहीं टिक पाई और आज ऐसी जिंदगी जीने को हैं मजबूर ..

सोशल मीडिया सिर्फ आम जनता के मनोरंजन का जरिया नहीं है, बल्कि एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी है जो आम आदमी को रातों-रात स्टार बना देता है। ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ भी हुआ। जी हां, रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘प्यार का नगमा’ गाने के बाद ही रानू मंडल सोशल मीडिया पर मशहूर हो गईं। लेकिन अब हर कोई जानना चाहता है कि वह क्या कर रही है और कहां है.

उल्लेखनीय है कि संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए उनसे दो गाने रिकॉर्ड किए थे। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. लेकिन लोगों ने हिमेश रेशमिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने केवल रानू मंडल की आवाज में माधुर्य रखा है। वह रानू मंडल को काम देकर ही लाइम लाइट में आना चाहते थे।

घमंड के कारण याद दिलादे पुराने दिन

ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध रानू मंडल को लंबे समय तक रास नहीं आई और वह अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गईं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि वह हाथों में माइक लिए सड़कों पर गाते नजर आ रहे हैं जो कि उनका पुराना वीडियो है. बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।कई लोगों का तो यहां तक ​​कहना है कि रानू मंडल उनके अहंकार से अभिभूत हो गई हैं।

आखरी बार दिखी बंगाली सिंगिंग शो में रानू मंडल

कुछ दिनों पहले रानू मंडल ‘बचपन का प्यार’ गाना गाती नजर आई थीं, उस वीडियो में उनकी आर्थिक स्थिति देखकर लोगों ने कहा कि शायद अब वह अपने पुराने दिनों में वापस आ गई हैं, और अब उन्हें काम मिलना बंद हो गया है.रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू मंडल जल्द ही रामायण फेम दीपिका चिखिलाया की अपकमिंग फिल्म ‘सरोजिनी’ में एक बार फिर गाना गाती नजर आएंगी. फिलहाल वह सोशल मीडिया पर नजर नहीं आ रही हैं. गौरतलब है कि रानू मंडल आखिरी बार किसी बंगाली सिंगिंग शो में नजर आई थीं।

रातों रात बन गई स्टार

रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाने वाली रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। लोगों ने रानू मंडल को लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते सुना। उनका वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के एक गाने में मौका दिया। हालांकि उसके बाद रानू मंडल गायब हो गईं।

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन है। ऐसे में रानू मंडल पर भी फिल्म की तैयारी चल रही है. फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है और इसे ऋषिकेश मंडल डायरेक्ट कर रहे हैं.

+