संजय दत्त की पत्नी मान्यता दुबई में अपने बच्चों के साथ रहती हैं दोनो बिलकुल अलग हैं……

Entertainment

  बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।  हाल ही में संजय की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई थी।  फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला संजय दत्त ने फिल्म में विलेन के रोल में जबरदस्त रोल किया है.  आपको बता दें कि आने वाले समय में फैंस को संजय की कई बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेंगी.

 इस बीच, संजय दत्त ने अपनी पत्नी मयनाता दत्त और बच्चों शहरान और इकरा से मिलने के लिए दुबई जाने के लिए समय निकाला है।  संजय के 11 साल के जुड़वां बच्चे दुबई में रहते हैं और इस वजह से अभिनेता लगातार दुबई जा रहे हैं, ताकि परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकें.

 गौरतलब है कि दो साल से अपने परिवार से दूर रहे संजय ने एक इंटरव्यू में कहा, ”मुझे खुशी है कि मेरे बच्चे वहां पढ़ रहे हैं.

मेरी पत्नी मान्यता के पास भी वहां काम करने के लिए काफी है.  मैं अपना ज्यादातर समय दुबई में उनके साथ बिताता हूं।  जब भी मुझे अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से मौका मिलता है, मैं उनके पास जाता हूं।  अब गर्मी की छुट्टी आ रही है इसलिए मैं उनके साथ समय बिताऊंगा।  वे जहां भी हैं मैं यात्रा करने के लिए तैयार हूं।”

 जब संजय से पूछा गया कि क्या वह वहां हमेशा के लिए रहेंगे?

  तो इसका जवाब देते हुए संजय ने कहा, ‘वो यहां कभी भी आ सकते हैं, लेकिन वहां आकर उन्हें अच्छा लगता है.  वह अपने स्कूल और वहां आयोजित की जाने वाली गतिविधियों को भी पसंद करता है।  मेरी पत्नी का व्यवसाय वहीं पर बसा हुआ है।  हम सब यहाँ रहे हैं।  फिल्म और बिजनेस होने के बावजूद हम सभी ने परिवार का ख्याल रखा है।  हम सब यहीं पले-बढ़े हैं।  उन्हें भेजने की कोई योजना नहीं थी।  बस। मान्यता दुबई में अपना खुद का व्यवसाय कर रही है। उसे यह विचार आया और वह वहां चली गई।  उनके बच्चे भी साथ गए

Leave a Reply

Your email address will not be published.