बॉलीवुड की ये तीन अभिनेत्रियां शाहरुख खान के प्यार में थी पागल , तीसरे नंबर वाली है शाहरुख के सबसे बड़े दुश्मन की बहन

Entertainment News

दोस्तों इसमें कोई दो राय नहीं है कि हमारी फिल्मी दुनिया में कई ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाई है, मैं आता रहता हूं। वहीं दूसरी ओर इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान एक बार फिर चर्चा में हैं. क्योंकि लड़कियां शाहरुख खान के बेहतरीन रोमांटिक अंदाज को देखकर दीवानी हो जाती हैं, शाहरुख खान आज अपनी मेहनत की बदौलत बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए हैं, शाहरुख खान का कहना है कि वह बॉलीवुड के आखिरी सुपरस्टार हैं, उनके बाद बॉलीवुड में कोई सुपरस्टार नहीं होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान की बात कुछ हद तक सच भी लगती है, क्योंकि शाहरुख खान की बातों से जितनी लोकप्रियता शायद ही किसी को हो सकती है. ज्यादा लोग फॉलो करते हैं शाहरुख खान दीवानी आम लड़कियां ही नहीं बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियां भी शाहरुख खान की दीवानी मानी जाती हैं, इतना ही नहीं शाहरुख खान को बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों ने प्रपोज किया है, उन 3 अभिनेत्रियों का कुछ ऐसा ही है।

विद्या बालन : 

अपनी बोल्ड अदाओं और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली विद्या बालन को भी शाहरुख खान से प्यार हो गया है.इसे फैलाओ तो बाहों को चूमने का मन करता है शाहरुख सबसे रोमांटिक स्टार हैं उद्योग।

ईशा देओल:

शाहरुख खान और सनी देओल का रिश्ता बॉलीवुड में कुछ खास नहीं है, दोनों कभी साथ नहीं होते, हालांकि सनी देओल की बहन ईशा देओल बचपन से ही शाहरुख खान के प्यार में पागल रही हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे बताया गया था कि आने वाले समय में वह शाहरुख खान को प्रपोज करने वाली हैं, हालांकि उनकी मां हेमा मालिनी ने इसे अपना बचपन कहकर टाल दिया था।

माधुरी दीक्षित:

90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहा जाता है, माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता है, उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है, इतना ही नहीं उन्होंने अभिनय किया है शाहरुख खान के साथ कई बेहतरीन फिल्में, लेकिन क्या आप जानते हैं कि माधुरी दीक्षित शाहरुख खान को बहुत पसंद करती हैं, जैसा कि माधुरी दीक्षित ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान उल्लेख किया था, दरअसल माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर उन्हें अपने पति को चुनने का मौका मिलता है बॉलीवुड में वह शाहरुख खान को चुनेंगी क्योंकि शाहरुख खान में इससे बेहतर एडवेंचर और बॉलीवुड में उनसे बेहतर लाइफ पार्टनर कोई नहीं हो सकता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.