शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले अफसर समीर वानखड़े ने एनसीबी से विदाई, यह है वजह

साल 2021 हमेशा याद किया जाएगा, लेकिन पिछला साल हमेशा एक और खास वजह से याद किया जाएगा और वो है आर्यन खान। जी हां, पिछले साल यानि 2021 में शाहरुख खान के परपोते आर्यन खान को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा था। उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी, जिसकी वजह से वे 2021 को कभी नहीं भूल पाएंगे।

हालांकि इस नए साल में उन्हें शुरू से ही काफी खुशखबरी मिली है। जी हां, दरअसल आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया है। बता दें कि उस अफसर का नाम समीर वानखाड़े है। आर्यन खान के केस के बाद समीर वानखड़े सुर्खियों में आए थे। उन्होंने आर्यन खान को जहाज पर ड्रग्स लेते पकड़ा था।

सामने आया शाहरुख खान के बेटे का सच

उनकी इस हरकत के बाद वे सभी लोग उन्हें दिल्ली का सिंघम कहने लगे। हालांकि अब उनका तबादला कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि समीर वानखड़े ने 2 अक्टूबर को गोवा जाने वाले जहाज पर छापा मारा था, जहां उसने शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, बाद में यह साबित हुआ कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं था बल्कि शाहरुख खान के बेटे होने का आरोप लगाया गया था और अब उन्हें केस से हटाकर ट्रांसफर कर दिया गया था।

यह है असली वजह

पिछला साल शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान कभी नहीं भूल पाएंगे। उस समय उनके जीवन में काफी उथल-पुथल मची थी। उन्हें काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा। आर्यन खान को कई बार जेल में रहना पड़ा। आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी। इस मामले के चलते उस अधिकारी का भी तबादला कर दिया गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एनसीबी अधिकारी समीर वानखड़े की, पिछले साल 2021 में वह काफी चर्चा में रहे हैं। आर्यन खान के मामले के बाद उनकी जिंदगी भी काफी मुश्किल हो गई थी। समीर वानखाड़े ने ही आर्यन खान को जहाज पर ड्रग्स लेते हुए पकड़ा था।

उस समय, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने फैसले में देरी पर सवाल उठाया और कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता दिल्ली में समीर वानखेड़े की पैरवी कर रहे हैं। इसलिए फैसले में देरी हो रही है। यह सवाल उठते ही आज उनके तबादले की खबर आ रही है.

+