शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल, तस्वीरे हुई वायरल।

जीतना आजकल बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और एक्ट्रेस हैं, उनसे ज्यादा उनके बच्चे यानी स्टार्स किड्स फेमस हैं। आने वाले दिनों में कोई न कोई स्टार किड चर्चाओं में बना रहेगा, ठीक वैसे ही जैसे शाहरुख के बेटे आर्यन अभी भी ड्रग मामले में चर्चाओं में हैं और उनके साथ ही मशहूर स्टार किड अनन्या पांडे भी चर्चाओं में हैं. एक समय था जब सिर्फ सेल्फ मेड स्टार्स ही मशहूर होते थे और जिंदगी भर सुर्खियों में बने रहते थे। लेकिन अब लगता है कि स्टार किड्स का समय आ गया है। बीते दिनों शाहरुख खान की बेटी अनन्या खान की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय बनीं.

ब्लाउज छोटा होने के कारण होना पड़ा ट्रोल

जी दरअसल उनकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जो साल 2016 के आसपास की है जब सुहाना महज 16 साल की थीं. यह तस्वीर तब की है जब सुहाना अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में जा रही थीं. उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा पहना हुआ था जो उन पर बहुत प्यारा लग रहा था. लेकिन उसका ब्लाउज छोटा होने के कारण उसके ब्लाउज के अंदर कपड़े दिखाई दे रहे थे। जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी करना पड़ा था

लोगो ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

उनकी इस ड्रेस पर कई लोगो ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। कुछ ने कहा कि कपड़े पहनना उचित नहीं है। वह खान की बेटी नहीं हो सकती है लेकिन इन सबके बावजूद सुहाना को किसी चीज की परवाह नहीं थी और उन्होंने इसका खूब लुत्फ उठाया।सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर ऐसे ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। एक बार उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें कई लोगों ने उनकी ड्रेस को लेकर काफी कुछ कहा था

इस फोटो पर सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने इमोजी बनाकर रिएक्ट किया है। इस फोटो पर अनन्या पांडे के अलावा सनाया कपूर, सीमा खान, भावना पांडे और महीप कपूर ने भी रिएक्ट किया है. सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर अपना हर लम्हा शेयर करती रहती हैं, फिर चाहे वह अपने दोस्तों के साथ घूमना हो या फिर अकेले समय बिताना हो, सुहाना उन्हें हर पल शेयर करती हैं।

बता दें, सुहाना ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक फनी कैप्शन भी लिखा है. सुहाना ने लिखा है, ‘रुको, लेट मी पोज फॉर यू’। सुहाना की इस फोटो के बैकग्राउंड में हरे पेड़ देखे जा सकते हैं. सुहाना की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

+