शैलेश लोढ़ा नेट वर्थ: तारक मेहता के शैलेश लोढ़ा के पास कितनी संपत्ति है?

Entertainment

शैलेश लोढ़ा नेट वर्थ: लोकप्रिय टेलीविजन शो “तारक मेहता का अपसाइड डाउन ग्लासेस” कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। दरअसल यह बात सामने आ रही है कि इस सीरियल के एक्टर तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा शो छोड़ रहे हैं.

अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया था, जिससे फैंस में हड़कंप मच गया है।इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो के निर्माता इसे छोड़ने की बात कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस बारे में सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है. लेकिन इस पोस्ट ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के अभिनेता शैलेश लोढ़ा शो छोड़ने के लिए तैयार हो गए।

 शैलेश लोढ़ा के पास कितनी संपत्ति है?

उन्होंने स्वीकार किया कि शो के निर्माताओं और अन्य लोगों के साथ संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। फिलहाल उनके बयान की पूरी सच्चाई सामने नहीं आई है। लेकिन दर्शक शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने से परेशान हैं. अभिनेता शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में तारक मेहता की भूमिका लगभग 14 साल से निभा रहे हैं। दर्शक तारक मेहता को इस शो में देखना काफी पसंद करते हैं. बता दें कि तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक लेखक और कवि भी हैं। उन्हें अक्सर अपनी कविताओं का पाठ करते देखा जाता है, शैलेश लोढ़ा हमेशा कवि सम्मेलनों में देखे जाते हैं।

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह राजस्थान के रहने वाले हैं। अभिनय की दुनिया में आने से पहले वे जोधपुर की एक कंपनी में काम करते थे। जिसके बाद वे कवि बने, कई कवि सम्मेलनों में भाग लिया और अपनी कविताओं को लोगों को सुनाया। लोग उनकी शायरी सुनना पसंद करते हैं। उन्होंने 2007 में “कॉमेडी सर्कस” में भाग लिया। जिसके बाद साल 2008 में शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा नजर आया। इसके अलावा शैलेश लोढ़ा ने धारावाहिक “वाह वाह क्या बात है” प्रस्तुत किया। उसी वर्ष 2014 में, उन्होंने “बहुत ख़ूब” शो की मेजबानी की।

 उन्होंने सीरियल और शायर बनकर पैसा कमाया

उनकी पत्नी की बात करें तो उनकी पत्नी स्वाति लोढ़ा हैं। स्वाति इस फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती हैं। शैलेश लोढ़ा की पत्नी के पास मैनेजमेंट में पीएचडी की डिग्री है। उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं। स्वाति लोढ़ा एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। और समाज के काम में योगदान देता है। शैलेश और स्वाति की एक खूबसूरत बेटी भी है। अभिनेता शैलेश लोढ़ा के इस सीरियल को छोड़ने की बात करें तो उनके पोस्ट को देखकर लगता है कि उन्होंने इस मशहूर शो को छोड़ने का मन बना लिया है. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश लोढ़ा करीब एक महीने से इस सीरियल की शूटिंग में नजर नहीं आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा इस कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं. उन्हें लगता है कि सीरियल में उनकी डेट का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है। उनके शो छोड़ने का दूसरा कारण यह है कि सीरियल के होनहार कलाकार दूसरा मौका नहीं बढ़ा पा रहे हैं। हालाँकि, इन दिनों उन्हें कई नौकरियां मिली हैं लेकिन उन्होंने इन प्रस्तावों को ठुकरा दिया है, लेकिन अब वे फिर से मिली नौकरियों को मना नहीं करना चाहते हैं। मेकर्स लगातार इस शो में तारक मेहता को लाने की कोशिश कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.