अचानक शिल्पा शेट्टी को ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के ग्रैंड फिनाले में कोरियोग्राफर ने लिया उठाके …एक्ट्रेस रह गईं हैरान

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के ग्रैंड फिनाले में रैपर बादशाह और गीतकार मनोज मुंतशिकर के साथ नजर आईं। शिल्पा हाल ही में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के प्रमोशन के लिए आई थीं। कोरियोग्राफर टेरेंस ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर शिल्पा शेट्टी को चुना।

ग्रैंड फिनाले में प्रतियोगियों का शानदार प्रदर्शन है। शिल्पा और बादशाह समेत अन्य जज चीयर करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शिल्पा ने डांसर धर्मेश के साथ ‘चुरा के दिल मेरा..’ पर डांस किया।होस्ट मनीष पॉल ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के जज टेरेंस और शिल्पा से बात कर रहे थे। तभी अचानक टेरेंस ने शिल्पा को उठा लिया।

साई बाबा का दर्शन करने पहुंची शिरडी

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के जज टेरेंस, मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर थे। ग्रैंड फिनाले में नजर आती हैं गीता और टेरेंस। हालांकि मलाइका गायब हैं। सूत्रों के मुताबिक तबीयत खराब होने की वजह से मलाइका ग्रैंड फिनाले में मौजूद नहीं थीं। टेरेंस ने शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर और गीता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर मलाइका की याद आती थी।चूंकि राज कुंद्रा पिछले साल एक पोर्नोग्राफी मामले में शामिल था, इसलिए शिल्पा ने अपने पति के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है। नए साल में शिल्पा ने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है. दोनों शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे।

शिल्पा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे ने 2007 में एड्स (ह्यूमन इम्युनोडेफिशिएंसी वायरस इंफेक्शन एंड एक्वायर्ड इम्यून डेफिसिएंसी सिंड्रोम) जागरूकता अभियान के दौरान शिल्पा शेट्टी को गाल पर किस किया। इससे उस समय काफी विवाद हुआ था। 26 अप्रैल, 2007 को राजस्थान की एक अदालत ने शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया। हालांकि बाद में सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को खारिज कर दिया।

धर्मेश ने दिया प्रपोज

ग्रैंड फिनाले में शिल्पा शेट्टी ने धर्मेश के साथ ‘चुराके दिल मेरा’ पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। धर्मेश ने उन्हें दिल के आकार का लाल गुब्बारा देकर एक प्रस्ताव भी दिया। लेकिन सभी तब हैरान रह गए जब टेरेंस लुईस ने अचानक शिल्पा को अपनी गोद में उठा लिया और झूलने लगे। राजा समेत अन्य लोगों के मुंह खुले रहे। खुद शिल्पा भी हैरान रह गईं।

2009 में, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई के पवई में सुवर्मा मंदिर का दौरा किया। इस मंदिर के एक साधु ने शिल्पा को गले लगाया और किस किया। फोटो वायरल हो गई और पूरे देश में इसका विरोध किया गया। शिल्पा ने कहा कि साधु उनके पिता की उम्र का था। कोई बाप अपनी बेटी के गाल पर किस नहीं कर सकता?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *