सिद्धू मूसे वाला के सिर सेहरा सजा देखना चाहती थीं मां, अधूरे रह गए सारे सपने…

Entertainment News

28 साल के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. 29 मई को पंजाब में मुसेवाला की काली कार में अजनबियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इस खबर ने सभी का दिल झकझोर कर रख दिया है. मनोरंजन जगत का जाना माना नाम मूसेवाला के निधन पर सेलेब्स अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि सिंगर इस दुनिया में नहीं रहे.

सिद्धू मूसेवाला के जाने का सबसे ज्यादा असर उनकी मां पर पड़ा है. सिंगर अपनी मां के बेहद करीब थे। मां चरण कौर भी अपने बेटे सिद्धू की जल्द शादी की तैयारी कर रही थीं। अब उसकी मां उसकी हत्या से पूरी तरह टूट चुकी है। जनवरी के महीने में सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने खुलासा किया था कि वे शादी कर रहे हैं। यह भी बताया गया कि यह लव मैरिज होगी।

बेटे को बनते देख न चाहती थी मां

चरण कौर ने कहा था, ‘बस थोड़ा और वक्त, फिर वह सिंगल नहीं होंगे। हम उसकी शादी की तैयारी कर रहे हैं, जो इस साल चुनाव के बाद होगी। उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू ऑरेंज मैरिज नहीं कर रहे हैं. बल्कि उन्होंने अपने लिए एक लड़की चुनी है. चरण ने यह भी खुलासा किया था कि उनके बेटे सिद्धू मूसेवाला ने भी रियल लाइफ में सगाई कर ली है।लेकिन इंटरनेट पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो उनकी असल सगाई की नहीं, बल्कि किसी प्रोजेक्ट शूट की हैं. काश सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर का यह सपना सपना ही रह जाता। वह अपने बेटे को दूल्हा बनते देखने के लिए तैयार थी। लेकिन ऐसा फिर कभी नहीं होगा। सिद्धू अब हमेशा के लिए दुनिया से चले गए हैं।

गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिमेदरी

गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्ट में गोल्डी बराड़ ने लिखा, ‘मुसेवाला को आज पंजाब में मार दिया गया। मैं, सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। यह हमारा काम है। हमारे भाइयों विक्रमजीत सिंह मिदुखेड़ा और गुरलाल बराड़ की हत्या में मूसेवाला का नाम आया। पंजाब पुलिस ने मुसेवाला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था. मुसेवाला ने हर बार खुद को बचाने के लिए अपनी राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.