सिद्धू मूसेवाला की हत्या क्यों और किसने की? सामने आया बड़ा सच

Entertainment News

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की रविवार को कुछ उग्रवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के पीछे के लोगों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसा वाला द्वारा गाए गए आखिरी गाने से कुछ लोग नाखुश थे और इसी वजह से उन्होंने सिद्धू मूसा वाला को गोली मार दी. 

हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान ने अपनी सुरक्षा की संख्या 10 से घटाकर 2 कर दी, जिसके बाद उनके दुश्मनों के लिए उन तक पहुंचने का रास्ता आसान हो गया। सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं, आइए आपको बताते हैं सिद्धू मूसे वाला की हत्या की वजह.

सिद्धू मूसे वाला के मौत की यह थी बड़ी वजह

सिद्धू मूसे वाला ने बहुत ही कम उम्र में अपनी गायकी से पंजाब को छोड़कर पूरी दुनिया में अपनी फैन फॉलोइंग बना ली थी। वह हाल ही में गायन के क्षेत्र से राजनीति में चले गए थे और वे पंजाब की व्यवस्था को बदलना चाहते थे। इस गाने में उन्होंने कई नामी राजनेताओं और भ्रष्टाचार को बढ़ाने वालों पर आरोप लगाया था.सिद्धू मूसा वाला के इस गाने की वजह से ही वह कई लोगों के निशाने पर आ गए थे. कहा जाता है कि कुछ लोगों ने सिद्दू मूसे वाला से इस गाने को रिलीज न करने की मांग की थी लेकिन सिद्दू मूसे वाला अपने फैसलों पर कायम रहे जिसके बाद उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी. सिद्धू मूसे वाला के इस आखिरी गाने में ऐसा क्या था जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें मार डाला आइए आपको बताते हैं कि उस गाने में सिद्धू मूसे वाला ने क्या किया था.

यह थे सिद्धू मूसे वाला के गाने के आखिरी बोल, रिलीज होते ही विवादों से गिर गया था यह गाना

इस गायन से हटकर हाल ही में राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने वाले सिद्धू मुझसे वाला की कुछ लोगों ने हत्या कर दी। कहा जाता है कि सिद्धू मूसे वाला द्वारा गाए गए आखिरी गाने से ये लोग खुश नहीं थे। बीते शनिवार को ही सिद्धूमुसेवाला की सुरक्षा की संख्या 10 से घटाकर 2 कर दी गई थी, जिसके बाद कट्टरपंथियों को उनके पास आने का मौका मिला. विधानसभा चुनाव में अपनी हार के बाद उन्होंने “द लास्ट राइड” गीत के साथ एक गाना गाया। इस गाने के बाद उन्हें बड़ी संख्या में धमकियां मिलने लगीं। इस गाने में उन्होंने पंजाब में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया जो कि कुछ बड़ा है राजनेताओं को सिद्धू पसंद नहीं थे.मेरी इस हत्या के पीछे की राजनीतिक साजिश बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि इस हत्या के पीछे पंजाब के कुछ बड़े राजनेता हो सकते हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.