नर्स बनना चाहती थीं सनी लियोन, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

Entertainment News

दोस्तों फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। चाहे वह वास्तविक जीवन की बात हो या वास्तविक जीवन की। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सनी लियोन के बारे में एक खास जानकारी देने जा रहे हैं। 

क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस सनी लियोन नर्स बनना चाहती थीं और पोर्न स्टार बन गईं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी आधी से ज्यादा जिंदगी पोर्न इंडस्ट्री में गुजारी, लेकिन शुरू से ही वह नर्स बनकर लोगों की सेवा करना चाहती थीं, लेकिन उस वक्त किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। तो आइए देखते हैं कैसी रही सनी लियोन की जिंदगी?

2012 में की बॉलीवुड को शुरुवात

आपको बता दें कि सनी लियोन ने बहुत ही कम समय में अपने डांस और अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने प्रशंसकों के बीच भी अपना नाम बना लिया है, आजकल उनकी पहचान एक पोर्न स्टार के रूप में नहीं बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में है। जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, सनी के लिए यहां यात्रा करना आसान नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और इस लक्ष्य को हासिल किया, सनी लियोन पिछले कई सालों से लगातार बॉलीवुड में सक्रिय हैं, उन्हें सबसे ज्यादा खर्च करना पसंद है अपने पति और बच्चों के साथ काम से दूर अपना समय और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ इसमें कुछ समय बिताती हैं, सनी अपने तीन बच्चों और पति के साथ मुंबई में रहती हैं, सनी ने 2012 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और अब एक प्रसिद्ध के रूप में जानी जाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस, इससे पहले सनी एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं, जिसके पीछे की वजह ये थी कि उनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं थे.सनी का असली नाम करनजीत कौर है और वह एक पंजाबी सिख परिवार से हैं.

19 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में शुरुवात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस सनी लियोनी को पैसों की कमी का सामना करना पड़ता था, जिसके लिए सनी ने एक रास्ता चुना जिसमें वह फंस गईं, सनी लियोनी ने अपनी पॉकेट मनी को कवर करने के लिए एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया और एक जर्मन में वेट्रेस के रूप में भी काम किया। सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए लोगों ने उनके साथ गलत व्यवहार किया, सनी ने कहा कि उन्होंने 19 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था, सनी ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह उभयलिंगी हैं, हां, यह खुलासा चौंकाने वाला है, लेकिन यह सच है। सनी ने 18 साल की उम्र में खुलासा किया था कि वह लड़के और लड़कियों दोनों की ओर आकर्षित हो सकती हैं, सनी पोर्न फिल्मों में काम करने के साथ-साथ उन्हें निर्देशित भी करती थीं। सनी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। ‘जिस्म 2’ में सनी लियोन पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने अपने को-स्टार का एचआईवी टेस्ट कराया था। मांग की थी। इस जानकारी पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? दोस्तों और भी रोचक बातों और ताजा खबरों के लिए आप हमारे पेज से जुड़ सकते हैं और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.