25 जून को नहीं चलेंगी यूपी रोडवेज की बसें, कहीं सफर करना है तो ट्रेन में कराएं रिजर्वेशन……..

Entertainment

यूपी रोडवेज की बसें अगर आप 25 जून को यूपी रोडवेज की बस से कहीं जाने की तैयारी कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। क्योंकि 25 जून को रोडवेज की बसें नहीं चलेंगी। ऐसे में आपको ट्रेन से या अपने साधन से यात्रा करनी होगी।

मुरादाबाद, जेएनएन। यूपी रोडवेज बसें: अगर आप 25 जून को यूपी रोडवेज की बस से कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है।

क्योंकि 25 जून को रोडवेज की बसें नहीं चलेंगी। ऐसे में आपको ट्रेन से या अपने साधन से यात्रा करनी होगी। अगर आप ट्रेन से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो आज ही आरक्षण कर लें, नहीं तो आपको प्रतीक्षा करते समय मिल जाएगा। दरअसल, यूपी रोडवेज कर्मचारी संघ ने 25 जून को बसों का पहिया जाम करने का ऐलान किया है.

यूपी रोडवेज कर्मचारी संघ ने कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर 25 जून को एक दिवसीय रोडवेज बस का पहिया जाम करने का ऐलान किया है. केंद्रीय क्षेत्रीय मंत्री रियाज हुसैन ने कहा कि संविदा कर्मियों को नियमित करने, रिक्त पदों को भरने, पुरानी व जर्जर बसों के स्थान पर नई बसों के प्रावधान समेत कई मांगों को लेकर संघ लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं.

रोडवेज प्रबंधन ने आंदोलन की सूचना देने के बाद संघ के प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के लिए बुलाया.

हर बार बातचीत में समस्या के जल्द समाधान का आश्वासन दिया जाता है। आंदोलन स्थगित होने के बाद समस्याओं के समाधान का कोई प्रयास नहीं किया जाता है। यूनियन ने मजदूरों की मांगों को लेकर 24 जून की मध्यरात्रि 12 बजे से 25 जून की मध्यरात्रि 12 बजे तक रोडवेज जाम करने का निर्णय लिया है. आंदोलन को सफल बनाने के लिए 2 जून को मुरादाबाद में मंडल की सभी शाखाओं के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.