करीना खान का रामायण में सीता बनने से मचा बवाल यूजर्स और फंस का फूटा गुस्सा सुनाई खरी-खोटी

ज्ञान धार्मिक समाचार समाज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेताओं में से एक करीना कपूर खान आए दिन अपनी आने वाली टेलीविजन शो द फिल्म कारण चर्चाओं में और सुर्खियों में बनी रहती है। कभी उनकी सुर्खियों की वजह उनके बच्चों की होती है तो कभी उनके द्वारा अपलोड की गई सोशल मीडिया पर तस्वीरों के कारण लेकिन इस बार का मामला कुछ संगीन और विचित्र सा नजर आ रहा है इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि लोगों ने ट्विटर पर बाइक और करीना खान ट्रेन करवाने में देदी नहीं किए।  आपके मन में जरुर यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिरकार करीना कपूर ने इस बार ऐसा क्या कर दिया कि ट्विटर पर लोग उन्हें आड़े हाथ लेने में लगे हैं। दरअसल खबर यह आ रही है कि रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में करीना कपूर खान, सीता का किरदार निभा सकती है।

करीना ने 12 करोड़ रुपए फीस की है मांग

ख़बर यह भी आ रही है कि करीना कपूर द्वारा इस फिल्म में सीता का का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए फीस की मांग की जा रही थी। जबकि बाकी फिल्मों के लिए करीना कपूर इस से कम फीस लेती हैं। इनमें से किसी भी ख़बर की अभी पुष्टि होना बाकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर कुछ दिनों से #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है। करीना कपूर के सीता बनने से कई लोगों ने नारा जगी जाहिर की है। इसके कई कारण भी देखने को मिल रहे हैं। सीता के किरदार के लिए करीना का फीस बढ़ाना, लोगों को जरा भी रास नहीं आ रहा है। कुछ लोगों द्वारा यह भी कहा जा रहा है की तैमूर अली खान की मां पर्दे पर सीता का रोल नहीं कर सकती। यूजर्स का यह कहना है कि करीना पर्दे पर सीता का रोल निभाना डिजर्व ही नहीं करती हैं।

लोगों ने शूपर्णखा के रोले के लिए करीना को परफेक्ट बताया

कुछ लोगों ने करीना कपूर को मां सीता के रोल के लिए नहीं बल्कि शूपर्णखा के रोल के लिए परफेक्ट बताया है। कुछ इंटरनेट यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत के नि धन के लिए बॉलीवुड को कुसूरवार ठहराकर करीना कपूर खान के बारे में एक से बढ़ कर एक कमेंट करने लगे हैं। इन ट्वीट्स के कारण से इस वक्त सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.