किसी को भी अपने वश में करने तथा कानूनी मामलों को जीतने के लिए हमेशा पड़े या बंद बगलामुखी मंत्र

ज्ञान धार्मिक

मां बगलामुखी हमेशा अपने भक्तों को वरदान देती है कानूनी मामले और मुकदमा में विजय पाने के लिए। लोगों की मान्यता है कि यहां पर जो भी मनोकामना मांगी जाती है मुकदमे तथा कानूनी मामलों से जुड़ी हुई उस भक्तों की मनोकामना हमेशा ही पूर्ण होती है।  कहा जाता है पीले वस्त्र पहनकर मां बगलामुखी के ये 4 मंत्र पढ़ने से दुनिया की कोई शक्ति आपको पराजित नहीं कर सकती है। आज हम आपको वही मन्त्र बताने जा रहे हैं। इन मंत्रों के प्रयोग भी अन्य मंत्रों के प्रयोग से जरा अलग होते हैं। कहा जाता है पीले वस्त्र पहनकर मां बगलामुखी के ये 4 मंत्र पढ़ने से दुनिया की कोई शक्ति आपको पराजित नहीं कर सकती है। आज हम आपको वही मन्त्र बताने जा रहे हैं।

मां बगलामुखी का विशेष मंत्र – ॐ ह्लीं बगलामुखी देव्यै सर्व दुष्टानाम वाचं मुखं पदम् स्तम्भय जिह्वाम कीलय-कीलय बुद्धिम विनाशाय ह्लीं ॐ नम:

* कहा जाता है इस मंत्र से सभी काम संपन्न हो जाते हैं।

* कहा जाता है इस मंत्र को पढ़ते हुए मधु, शर्करा युक्त तिलों से होम करने पर मनुष्य वश में हो जाते है।

* कहा जाता है इस मंत्र को पढ़ते हुए मधु, घृत तथा शर्करा युक्त लवण से होम करने पर आकर्षण बढ़ता है।

* कहा जाता है इस मंत्र को पढ़ते हुए तेल युक्त नीम के पत्तों से होम करने पर विद्वान बन जाते हैं।

* कहा जाता है इस मंत्र को पढ़ते हुए हरिताल, नमक तथा हल्दी से होम करने पर शत्रुओं का खात्मा होता है।

मां बगलामुखी का भयनाशक मंत्र – अगर आपको डर लगता है तो आपको यह मंत्र पढ़ना चाहिए। ”ॐ ह्लीं ह्लीं ह्लीं बगले सर्व भयं हर:”। कहते हैं इसके लिए पीले रंग के वस्त्र और हल्दी की गांठें देवी को अर्पित करें। अब पुष्प,अक्षत,धूप दीप से पूजन करें। इसके बाद रुद्राक्ष की माला से 6 माला का मंत्र जप करें। ध्यान रहे दक्षिण दिशा की और मुख रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.