Home / News / किसी का भाई किसी की जान के गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ पर डांस करती दिखीं शहनाज गिल देखिये वीडियो

किसी का भाई किसी की जान के गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ पर डांस करती दिखीं शहनाज गिल देखिये वीडियो

लोकप्रिय अभिनेत्री शहनाज गिल सफलता की बुलंदियों पर हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों से ढेर सारी सराहना और प्यार मिल रहा है। चाहे वह मॉडलिंग, गायन, अभिनय, होस्टिंग या रैपिंग हो, शहनाज़ ने सभी को एक समर्थक की तरह पकड़ लिया और कई लोगों के लिए एक आदर्श बन गई। हाल ही में, शानदार आउटफिट्स में उनकी ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।

shehnaz gill black

शहनाज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फॉलोअर्स और फैन्स से जुड़ी रहती हैं और लगातार अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देती रहती हैं। आज शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ एक वीडियो साझा किया। इस क्लिप में शहनाज ब्लैक लेदर टॉप पहने नजर आ रही हैं और इसे ब्लैक लेदर पैंट के साथ पेयर कर रही हैं।

shehnaz gill billi billli

वह धूप का एक जोड़ा पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं जो उनके पहनावे की तारीफ करता है। साथ ही दिवा किसी का भाई किसी की जान के गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन दिया, “करंट मूड।” प्रशंसकों ने उनके कमेंट सेक्शन में ले लिया है और उनकी चालों की प्रशंसा की है। सब कुछ के साथ, शहनाज़ गिल ‘देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल’ नामक अपने चैट शो में भी व्यस्त हैं, जिसमें कई अभिनेताओं और लोकप्रिय हस्तियों ने शिरकत की है।

shehnaz gill

शहनाज़ के चैट शो में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव थे, उसके बाद आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रकुल प्रीत सिंह और शाहिद कपूर थे। हाल ही में, लोकप्रिय YouTuber से अभिनेता बने भुवन बाम ने भी शहनाज़ गिल के साथ देसी वाइब्स की शोभा बढ़ाई। शहनाज़ के चैट शो में अंतिम अतिथि कपिल शर्मा थे जो अपनी आगामी फिल्म ज़विगेटो के प्रचार के लिए शो में आए थे।

 

शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री को निखिल आडवाणी की आगामी महिला केंद्रित फिल्म में एक प्रमुख किरदार निभाने के लिए भी अनुबंधित किया गया है। कथित तौर पर, शहनाज़ ने रिया कपूर की महिला-उन्मुख फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जो आधुनिक रिश्तों पर प्रकाश डालती है।