Home / News / टीवी जगत की बालिका वधु की आनंदी का बिल्कुल बदल गया लुक, बड़ी होकर दिखती है बेहद बो*ल्ड

टीवी जगत की बालिका वधु की आनंदी का बिल्कुल बदल गया लुक, बड़ी होकर दिखती है बेहद बो*ल्ड

बालिका वधू सीरियल तो आपको याद ही होगा। बालिका वधू में छोटी आनंदी का रोल प्ले करनेवाली अविका गौर ने अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया था और सभी लोग उनके क्यूटनेस का चर्चा करते थे।

आपको बता दें कि टीवी जगत की छोटी आनंदी अब बड़ी हो चुकी है और बड़ी होकर वह बेहद क्यूट और स्टाइलिश हो चुकी है। आपको बता दें कि टीवी जगत की छोटी आनंदी मलयालम और साउथ फिल्मों में काम कर चुकी है और कई फिल्मों में वह लीड रोल में भी दिखी है।

इस एक्ट्रेस की खूबसूरती पर लोग फिदा हो जाते हैं और यह बड़ी होकर अब बेहद ही बोल्ड दिखती है। अविका गौर बॉलीवुड की फिल्मों में भी एंट्री के लिए अब तैयार है और बहुत जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में अमिताभ और की एंट्री होने वाली है।बालिका वधू सीरियल के साथ-साथ अविका गौर कई अन्य फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

इसके साथ ही साथ अविका गौर ससुराल सिमर का लाडो और कई बड़े सीरियल्स में भी में लीड का किरदार निभा चुकी है।छोटी से सबका दिल जीत लेती है साथ ही साथ उनका पर्सनालिटी भी लोग खूब पसंद करते हैं। बहुत ही छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस अविका गोर नहीं बहुत जान नाम कमा लिया है। अविका गौर के सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोगों ने को पसंद भी करते हैं।

वहीं, कुछ समय पहले तक अविका गोर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं. उनका नाम एक्टर मनीष रायसिंघन के साथ काफी सुर्खियों में था. हालांकि, साल 2020 में मनीष ने शादी कर ली. बात करें अविका गोर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो विक्रम भट्ट की अगली फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाले हैं. ये एक हॉरर फिल्म है जिसका नाम ‘1920 हॉरर्स ऑफ दि हार्ट’ है. हालांकि, इस फिल्म में उनके साथ लीड एक्टर कौन होगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है.