Home / News / तारक मेहता ने की दूसरी शादी, शादी में बबीता और जेठालाल भी आए नजर, देखें शादी की तस्वीरें

तारक मेहता ने की दूसरी शादी, शादी में बबीता और जेठालाल भी आए नजर, देखें शादी की तस्वीरें

टीवी जगत का सबसे चर्चित सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी कर ली है. बता दें कि सचिन ने 25 फरवरी को इवेंट ऑर्गनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर चांदनी कोठी से शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस कपल की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे, जिनमें मुनमुन दत्ता से लेकर कई स्टार्स के नाम शामिल हैं।

इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। शादी के मौके पर सचिन ने ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी थी।

साथ ही चांदनी ने ब्लू कलर का हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हैवी ज्वेलरी पहनी थी और साथ में ऑरेंज रंग का दुपट्टा भी रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

खास बात ये है कि एक्टर की शादी में उनकी बेटी भी शामिल हुई थी. उनके अलावा जेनिफर मिस्त्री, अंबिका राजनगर, सुनैना फोजदार, पलक सिंधवानी और यश पंडित जैसे सितारे भी इस शादी में शामिल हुए.

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल ने एक पार्टी भी रखी, जिसमें दोनों ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आए. जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि सचिन श्रॉफ और जूही परमार ने 15 फरवरी 2009 को शादी की थी। शादी के बाद उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया। शादी के करीब 9 साल बाद इन दोनों ने साल 2018 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया। जूही परमार एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई टीवी शो में काम किया है।

सचिन श्रॉफ भी टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं, जिन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है। उन्होंने नागिन, हर घर कुछ कहता है, सात फेरे, सिंदूर तेरे नाम का, शगुन, नाम गम जाएगा और विश्वास जैसे कई सीरियल में काम किया है। फिलहाल वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि अभिनेता शैलेश लोढ़ा इससे पहले इस सीरियल में नजर आए थे। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में वह शो से बाहर हो गए हैं। उसके बाद तारक मेहता के रोल में सचिन श्रॉफ नजर आ रहे हैं.