Home / News / प्रियंका चोपड़ा निक से लेगी तलाक? अपने इंस्टाग्राम पर नाम से हटाया जोनस, जानिए खुद प्रियंका ने बताई सच्चाई !

प्रियंका चोपड़ा निक से लेगी तलाक? अपने इंस्टाग्राम पर नाम से हटाया जोनस, जानिए खुद प्रियंका ने बताई सच्चाई !

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं।प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड में भी पैर जमा लिया। प्रियंका चोपड़ा ने न केवल हॉलीवुड में अपना फिल्मी करियर बनाया, बल्कि उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी निजी जिंदगी को आगे बढ़ाया। प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की और इस कपल को बेस्ट कपल माना जाता था।

सोशल मीडिया पर अक्सर कपल की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं। इस जोड़ी को सभी लोगों ने पसंद किया था. सोशल मीडिया पर जिस तरह के फोटो और वीडियो सामने आए, उससे लग रहा था कि इन दोनों के रिश्ते में सब कुछ ठीक है. हालांकि निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से 6 साल छोटे हैं। लेकिन उसके बाद भी इस कपल को परफेक्ट कपल माना जाता था। लेकिन हाल ही में जिस तरह की खबरें सामने आ रही हैं वो फैंस के मन में शक जरूर पैदा कर रही हैं।

जब प्रियंका चोपड़ा की निक जॉन्स से शादी हुई थी, तो प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना सरनेम चोपड़ा डिलीट कर दिया और निक जॉन्स सरनेम जॉन्स जोड़ लिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका जॉन्स का नाम लिखा। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने नाम से अपने पति का सरनेम हटा लिया है. अब उन्होंने जोंस को अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया है और सिर्फ प्रियंका लिखा है। ऐसे में लोगों के मन में यह शंका जरूर उठ रही है कि इस रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है. जल्द ही दोनों का तलाक हो सकता है। जब भी इस तरह की चीजें होने लगती हैं, तो इस तरह की चीजें अक्सर होनी ही होती हैं। प्रियंका चोपड़ा ही हैं जो जोनस सरनेम हटाने के पीछे की असली वजह जानती हैं। लेकिन अगर इन दोनों के बीच तलाक हो जाता है तो ये खबर जल्दी सुनने को मिल सकती है।