Home / News / बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया बड़ा बयान- मेरी एक बेटी है, मैं उसकी मर्जी से ..

बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया बड़ा बयान- मेरी एक बेटी है, मैं उसकी मर्जी से ..

फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट का पुराना रिश्ता है। बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटरों का रिश्ता कई सालों का है और ये कोई नई बात नहीं है। इससे पहले एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी अपने रिलेशनशिप की वजह से मशहूर थे। सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में केएल राहुल और अनुष्का शर्मा ने डेटिंग शुरू की है और लोग उनके नामों की तुलना करने लगे हैं।

सुनील शेट्टी ने आप सभी को बता दिया है कि उनकी और अथिया की शादी को काफी समय हो गया है, लेकिन अभी हम इस बारे में कुछ नहीं कह सकते क्योंकि अभी भी कुछ कानूनी कार्यवाही चल रही है. सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल की हाल ही में शादी हुई है। यह पता चला है कि वे दोनों एक साथ एक घर में चले गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया और केएल राहुल दोनों ने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया है। वहीं, केएल राहुल और क्रिकेटर कार्टर रोड मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक घर में साथ रहते हैं

अथिया की शादी पर सुनील शेट्टी का बयान
गौरतलब है कि सुनील शेट्टी ने हाल ही में बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर अपने इंटरव्यू में कहा था कि “बच्चे शादी के लिए  खुद फैसला करेंगे”.  दूसरी ओर, राहुल फिलहाल एशिया कप, विश्व कप, दक्षिण अफ्रीका दौरे और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। ऐसे में जब बच्चे आराम करेंगे तभी शादी होगी।

“मेरी एक बेटी है और मैं चाहता हूं कि उसकी जल्द से जल्द शादी हो जाए। मैं भी चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं।”  अथिया शेट्टी राहुल के साथ रिश्ते में हैं और वैलेंटाइन्स डे पर यह आधिकारिक हो गया था । 2022 में वैलेंटाइन डे पर केएल राहुल ने अथिया सेट्टी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें ऐसा लग रहा है कि वे डेटिंग कर रहे हैं।

अथिया और केएल राहुल इससे पहले ऑनलाइन और सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करते रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे से सीधे बात नहीं की थी। अथिया आईपीएल-2021 और टी20 वर्ल्ड कप-2021 के दौरान केएल राहुल को सपोर्ट करने के लिए यूएई में थीं।

विशेष रूप से, वह इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) सीजन में यूपी लखनऊ सुपर जायंट्स (केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स) के लिए खेलते नजर आएंगे। वह पहले प्रीति जिंटा के सह-स्वामित्व वाली पंजाब किंग्स (केएल राहुल पीबीकेएस) के कप्तान थे। हालांकि, उन्होंने सीजन के बाद फ्रेंचाइजी से अलग होने का फैसला किया।