Home / News / लड़की का हाई लेवल एनर्जी भरा डांस देख दीवानी हुए लोग

लड़की का हाई लेवल एनर्जी भरा डांस देख दीवानी हुए लोग

आज के बदलते दौर में शादी विवाह के कार्यक्रम का अंदाज भी काफी बदल चुका है। जहां लोग शादियों में काफी गंभीर रहते थे और शगुन के नाम पर ढोलक बजाते थे और लोकगीत गाकर शादियों में रंग जमा देते थे। वहीं अब शादियों में बैंड बाजे के साथ ही डीजे का भी अपना महत्व बनता जा रहा है। ऐसे में शादी का रूप भी काफी बदल चुका है।

जहां लोग हल्दी का फंक्शन रखते है, इसमें नाच गाने होते है तो वही मेहंदी और संगीत के फंक्शन में भी डीजे पर धूम धड़ाके के साथ डांस के प्रोग्राम किए जाते है। ऐसा ही एक वीडियो भी देखने को मिला है। जिसमें हल्दी के दौरान एक लड़की ने जबरदस्त डांस करके खूब धूम मचाया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक घर में शादी है जहां पर हल्दी की रस्म चल रही है और ज्यादा से ज्यादा लोगों को आप पीले रंग के कपड़े में देखेंगे। महिलाएं पीले रंग का साड़ी पहनी हुई है तो लड़कियां पीले रंग के कपड़े सूट पहने हुए नजर आई। उन्हीं लड़कियों में एक लड़की जो लोगों के बीच में गाए जा रहे है। लोकगीत पर जबरदस्त डांस करते हुए देखी जा रही है।

शादी के फंक्शन में लड़की ने गाए हुए लोकगीत पर अपनी अदाओं के साथ जबरदस्त ठुमके भी दिखा रही है। आप देख सकते है बाल को खुले हुए बेहद ही जोशीले अंदाज में वह लड़की डांस कर रही है।जिसके डांस को वहां बैठे महिलाएं लड़कियां बच्चे सभी देख रहे है और इंजॉय कर रहे है। लड़की भी अपनी जबरदस्त अंदाज ठुमको और अदाओं को दिखाते हुए लोगों को हैरान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है लड़की का अंदाज और डांस। एनर्जी और एक्सप्रेस ऐसे कमाल के है कि दिल हार जा रहे है लोग, इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 21 मिलीयन व्यूज आए और लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।