शादी को लेकर भारी ट्रोलिंग के बीच गौरव खन्ना ने फैंस से मांगी माफी, आधी रात को रूपाली गांगुली भी आईं लाइव….

News

सीरियल ‘अनुपमा’ स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना बीते दिन से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अनुज और अनुपमा की मेहंदी को देखकर फैंस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. सीरियल अनुपमा के मेकर्स को लोग लगातार लात मार रहे हैं। इसी बीच गौरव खन्ना ने लाइव आकर फैन्स से माफी मांगी है। कुछ घंटे पहले गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली लाइव आए थे। इस बीच गौरव खन्ना ने कहा कि वह बीमारी के चलते सोमवार को कोई भी कंटेंट शेयर नहीं कर सके। यह कहते हुए गौरव खन्ना ने रूपाली गांगुली के सामने अपने फैंस से माफी मांगी। वहीं वीडियो में अनुपमा अपने एक फैन के साथ गॉसिप करती नजर आ रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनुपमा का संगीत और मेहंदी की रस्म खत्म होने का नाम नहीं ले रही

सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में अनुपमा का संगीत और मेहंदी की रस्म खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कई एपिसोड से अनुज और अनुपमा बैंगनी रंग के कपड़े पहनकर अपनी शादी की रस्में पूरी करने में लगे हुए हैं। इसी बीच कोई बड़ा झगड़ा शादी की रस्मों में खलल डाल रहा है. इतना सब होने के बाद भी अनुज और अनुपमा पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। अब तक आपने सीरियल ‘अनुपमा’ में देखा होगा कि वनराज अपने बच्चों को अनुज के करीब आते देख चिढ़ जाते हैं. वनराज अनुज को लेता है और शाह हाउस छोड़ देता है। अनुज के जाते ही अनुपमा की सांसें अटक जाती हैं। अनुपमा संगीत समारोह के बीच में रुकती हैं। इसी बीच सीरियल अनुपमा की कहानी में एक नया नौटंकी होने वाला है। गौरव खन्ना रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल ‘अनुपमा अपकमिंग एपिसोड’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज और वनराज एकांत जगह पर जाकर बात करेंगे। वनराज अनुज को बच्चों से दूर रहने की सलाह देंगे।

अनुज को देखकर आ जाएगी अनुपमा की जान

अनुज धमकी देगा कि अगर वनराज अनुपमा को नुकसान पहुंचाता है, तो वह उससे बच्चों को भी छीन लेगा। अनुज की बातें सुनकर वनराज दंग रह जाएंगे। आपस में बहस करने के बाद अनुज और वनराज घर लौट आएंगे। अनुज को अपनी आंखों के सामने देखकर अनुपमा में जान आ जाएगी। यह भी पढ़ें- अनुपमा: भारी ट्रोलिंग के बीच गौरव खन्ना ने फैंस से मांगी माफी, आधी रात को रूपाली गांगुली भी आईं लाइव

संगीत समारोह में बेहोश हो जाएंगे बापूजी

अनुज के आने के बाद अनुपमा अपने संगीत समारोह में चार महीने बिताएंगी। 90 के दशक के सुपरहिट गानों पर डांस करेंगे अनुज और अनुपमा. इस बीच बापूजी को चक्कर आने लगेंगे। संगीत समारोह के बीच में बापूजी बेहोश होकर गिर पड़ेंगे। बापूजी के बेहोश होते ही बा के होश उड़ जायेंगे। अनुज और अनुपमा भी बहुत परेशान हो जाएंगे।

 अनुपमा पर फूटेगा वनराज का गुस्सा

शाह परिवार के लोग संगीत समारोह छोड़कर अस्पताल की तरह दौड़ेंगे। जबकि वनराज का पारा सातवें आसमान पर पहुंचेगा। वनराज अनुपमा को सच बताएगा। वनराज दावा करेंगे कि अनुपमा के कारण बापूजी बीमार पड़े हैं। वनराज कहेगा कि वह अनुपमा की शादी शाह हाउस में नहीं होने देगा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा की शादी का क्या होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.