Home / News / भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के बारे में कुछ रोचक जानकारी

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के बारे में कुछ रोचक जानकारी

भोजपुरी सिनेमा को घर-घर पहुंचाने में एक नाम भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का भी है. अंजना सिंह ने बढ़ती पापुलैरिटी के साथ भोजपुरी सिनेमा को भी खूब पापुलैरिटी दिलवाई है. आज अंजना सिंह का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में गिना जाता है. अंजना सिंह (Anjana Singh) जितनी अच्छी गायक है उतनी अच्छी अभिनेत्री भी हैं. यूपी के बहराइच में जन्मी अंजना सिंह ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तब उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि 1 दिन अपनी फिल्मों के जरिए भोजपुरी सिनेमा में नया रिकॉर्ड सेट करेंगी. 2012 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अंजना सिंह के लिए 2016-17 खूब शानदार रहा.

2 साल में साइन की 25 फिल्में 

क्या आप जानते हैं साल 2016 और 2017 में अंजना सिंह ने 25 फिल्में साइन की थी. जी हां इस दौरान अंजना सिंह दिन में 2-2 फिल्मों की शूटिंग किया करती थीं. 2 साल में 25 साल में साइन करना कोई आसान काम नहीं था लेकिन अंजना सिंह ने इस दौरान एक से एक हिट फिल्में भोजपुरी सिनेमा के नाम की. अंजना सिंह ने बेहद कम वक्त में खूब नाम कमाया है. 10 सालों तक जतन कर उन्होंने फ़िल्मी पर्दे पर खूब धमक जमा दी है,

7 K-Dramas To Convert Non-Interested Friends

बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं अंजना सिंह 

इतना ही नहीं भोजपुरी सिनेमा में नाम कमाने के बाद अंजना सिंह ने बॉलीवुड में भी काम किया है. अंजना सिंह ‘बाइस्कोप जिंदगी’ में नजर आ चुकी हैं. भोजपुरी फिल्म ‘फौलाद’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस दौरान उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव भी आए लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी.