किस लड़की के कहने पर आमिर खान ने अपना सिर मुंडवा लिया था?

News

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान जिन्होंने प्यार के जुनून में अपना सिर मुंडवा लिया। हाँ! बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान किसी के प्यार के इतने दीवाने हो गए थे कि खुद को गंजा कर लिया। और इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया था। उन्होंने कहा था कि, एक लड़की ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। इसलिए उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था। कई लोगों का मानना ​​था कि इस शैली का इस्तेमाल एक फिल्म के लिए किया गया था। लेकिन सच्चाई ये थी कि ये फॉर्म उनका था क्योंकि एक लड़की ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

 आमिर खान ने एक लड़की के प्यार में सिर मुंडवा लिया था

क्योंकि वह उस लड़की से प्यार करता था। हालांकि अभिनेता अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अभिनेता आमिर खान इस उद्योग के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। और चरित्र के प्रकार के अभिनेता फिल्मों में दिखाई दिए हैं। दर्शक उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी।

जिसके बाद उन्होंने युवा होने के बाद 1984 में आई फिल्म “होली” से किया

इसके अलावा अभिनेता कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अपना सिर घुमाने की बात करते हुए, अभिनेता अपनी एक फिल्म में गंजे दिखाई दिए थे। तब फैंस को लगा कि आमिर ने फिल्म के लिए ऐसा किया है। लेकिन बाद में आमिर खान ने सिमी गरेवाल से बातचीत में कहा था कि उन्होंने फिल्म निर्देशक केतन मेहता को भी बाल कटवाकर सरप्राइज दिया था।

 जानने के लिए कौन थी वो लड़की जिसके प्यार में आमिर खान ने किया ये काम

अभिनेता आमिर खान ने कहा था, “कई लोगों ने सोचा होगा कि मैंने फिल्म के लिए अपने बाल कटवाए हैं। जबकि सच्चाई कुछ और है, मैंने किसी और कारण से अपना सिर मुंडवा लिया। मैंने अपने जीवन में एक लड़की खो दी थी। जो मुझे बहुत प्रिय था। एक दिन उसने मुझसे कहा कि वह मुझसे प्यार नहीं करती। जिससे मैंने रिजेक्ट होने के बाद ही अपना सिर मुंडवा लिया था। हालाँकि, यह चाल बच्चों के समान ही थी। तभी फिल्म निर्देशक केतन मुझसे मिले और मैं उनसे मिला। और उसने मुझे चकित आँखों से देखा और कहा, “तुम्हारे बाल कहाँ गए?” अभिनेता आमिर खान ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को अपनी शादी से पहले अपने खून से एक पत्र लिखा था। और वह उनकी गतिविधियों से तंग आ चुकी थी। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.