सीएम ने गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे का निर्माण दिसंबर तक पूरा करने का आदेश

News

गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे के निर्माण में तेजी लाई जाएगी क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस एक्सप्रेस-वे का निर्माण जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है।गोरखपुर से लखनऊ की दूरी अब घटकर महज 40 से 50 मिनट रह जाएगी।हम आपको बता दें कि गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे का निर्माण जल्द शुरू होगा।

गोरखपुर से लखनऊ की दूरी अब घटकर महज 40 से 50 मिनट रह जाएगी

गोरखपुर से लखनऊ की दूरी अब घटकर महज 40 से 50 मिनट रह जाएगी।हम आपको बता दें कि गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे का निर्माण जल्द शुरू होगा।गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे का निर्माण 3 साल में होगा।विभाग का कहना है।

गोरखपुर शहर को जल्द मिलेगा एक और एक्सप्रेसवे

गोरखपुर शहर को जल्द मिलेगा एक और एक्सप्रेसवे।गोरखपुर शहर को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से जोड़ने के लिए गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे का निर्माण तेजी से किया जा रहा है।गिडा द्वारा गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे का निर्माण तेजी से किया जा रहा है।लखनऊ को जोड़ेगा।गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे बनने से गोरखपुर से लखनऊ की दूरी बहुत ही कम समय में कम हो जाएगी।

यह एक्सप्रेस-वे गोरखपुर और लखनऊ के बीच 1 कॉरिडोर का काम

यह एक्सप्रेस-वे गोरखपुर और लखनऊ के बीच 1 कॉरिडोर का काम करेगा।हम आपको बता दें कि गोरखपुर से करीब 90 किमी का एक्सप्रेस-वे बनाया जा रहा है, जो आजमगढ़ जाएगा और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.