केके गोस्वामी की पत्नी की खूबसूरती की तुलना में करीना कपूर कुछ भी नहीं…!

News

टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. गोल-मटोल छोटी काठी वाले मशहूर कलाकार केके गोस्वामी जिन्होंने अपने मजाकिया अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है।केके गोस्वामी कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं।शक्तिमान, विक्राल, गबराल, सीआईडी ​​के अलावा ये अन्य टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। केके गोस्वामी हिंदी से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तक में भी काम कर चुके हैं।केके दिखने में छोटे हैं लेकिन अपनी शानदार एक्टिंग से वह बड़े लोगों को पीछे छोड़ देते हैं।बच्चा – बच्चा उनकी एक्टिंग का दीवाना है, सबको गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ता. उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत में अपना नाम बनाया है। हालांकि इस बात से सभी वाकिफ हैं लेकिन क्या आप उनकी खूबसूरत पत्नी को जानते हैं।जो दिखने में बेहद खूबसूरत है।उनकी पत्नी अपने ग्लैमरस अंदाज से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं.आज हम आपको उनकी खूबसूरत पत्नी से मिलवाएंगे। तो आइए जानते हैं कौन हैं उनकी पत्नी?अभिनेता केके गोस्वामी अपने कॉमेडियन अंदाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं।लोग उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं।

केके गोस्वामी ने हिंदी और भोजपुरी दोनों सिनेमा जगत में अपनी पहचान बनाई है

उन्होंने मशहूर सीरियल शक्तिमान, विक्राल, सीआईडी ​​जैसे कई शो में अपनी भूमिका निभाई है।केके ने अपने अभिनय की शुरुआत 1997 में टेलीविजन शो “शक्तिमान” से की थी।इस शो के बाद वह दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए थे। केके गोस्वामी बिहार के रहने वाले हैं।उनका सपना अभिनय की दुनिया में काम करने का था जिसके लिए वे बिहार से मुंबई आ गए।अपने छोटे कद के कारण उन्हें बहुत परेशानी हुई लेकिन वह अपने लक्ष्य पर अड़े रहे।और उन्होंने अपना सपना भी पूरा किया।अभिनेता केके गोस्वामी ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा में भी काम किया है।

खूबसूरती में उनकी पत्नी ने दी बड़ी हेरोइन को मात उन्होंने मुकेश खन्ना के साथ

“शक्तिमान” में खली बाली की भूमिका निभाई थी।उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है, कई दिग्गज सितारों के साथ काम करके अपना नाम बनाया है।भले ही उनका कद छोटा है, लेकिन वह अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।अभिनेता केके गोस्वामी इस समय मुंबई में रहते हैं।और अपना जीवन शानदार तरीके से व्यतीत करते हैं।केके गोस्वामी की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अपनी पत्नी के साथ मुंबई में रहते हैं।हालांकि, शादी करना उनके लिए इतना आसान नहीं था।

उनकी पत्नी के परिवार ने शादी से इंकार कर दिया था

क्योंकि उनकी पत्नी के परिवार ने शादी से इंकार कर दिया था।लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नी पिंकू जो उनसे बेहद प्यार करती थीं।और उसने उससे शादी करने की ठानी।केके गोस्वामी की पत्नी उनसे काफी लंबी हैं जिस वजह से वे अपनी बारात ले जाने में झिझकते थे।सब क्या कहेंगे?हालांकि इसके बाद उनकी पत्नी ने उनका काफी साथ दिया और सभी की सहमति से दोनों ने शादी कर ली।और आज दोनों साथ में बेहद खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।उनकी पत्नी पिंकू गोस्वामी की बात करें तो वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.