दिल्ली मेट्रो भर्ती 2022: समय सीमा निकट है! दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, पाएं 3 लाख रुपए सैलरी, चेक करें डिटेल्स

News

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में नौकरी का सुनहरा मौका। दिल्ली मेट्रो ने जनरल मैनेजर/एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (प्रॉपर्टी डेवलपमेंट/प्रॉपर्टी बिजनेस) बिजनेस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस पद पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 मई 2022 है। नोटिस के मुताबिक दिल्ली मेट्रो में जनरल मैनेजर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर प्रॉपर्टी बिजनेस के पद के लिए आवेदन ऑनलाइन करना होगा. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार दिल्ली मेट्रो की वेबसाइट https://www.delhimetrorail.com/ पर जाकर डिटेल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 22 अप्रैल से शुरू हो गई है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने नौकरी की तलाश कर रहे पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवारों के लिए भर्ती की है। जिसमें महाप्रबंधक कार्यकारी निदेशक संपत्ति व्यवसाय भर्ती के लिए आवेदन किया जा रहा है, फॉर्म के ऑफलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं।

 डीएमआरसी भर्ती शिक्षा योग्यता –

योग्य उम्मीदवारों को मेट्रो संगठन या रेलवे में प्रशासनिक स्तर पर अनुबंध प्रबंधन में कम से कम 10 साल का अनुभव होना चाहिए, हाल ही में भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

डीएमआरसी भर्ती वेतन विवरण 2022 –

वेतन 1,20,000-2,80,000/- और 1,50,000-3,00,000/-

प्रतिनियुक्ति के आधार पर – चयनित उम्मीदवारों के प्रतिनियुक्ति वेतन के आधार पर, उम्मीदवार को सरकार के तहत मूल विभाग वेतन प्लस प्रतिनियुक्ति भत्ता भी मिलेगा।

सीधी भर्ती आधार – सीधी भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों का वेतन समय-समय पर लागू आईडीए के तहत वेतनमान के अनुसार होगा, जिसमें अन्य लाभ, अन्य भत्ते और रिलीज और एचआरए, चिकित्सा लाभ, ईपीएफ और बीमा आदि शामिल हैं।

 डीएमआरसी भर्ती चयन प्रक्रिया 2022 –

उम्मीदवारों का चयन प्रतिनियुक्ति के आधार पर किया जाएगा, चयन प्रक्रिया में साक्षात्कार शामिल है। सीधी भर्ती पदों के लिए आवेदन करें उम्मीदवारों के लिए स्क्रीनिंग पद्धति में व्यक्तिगत साक्षात्कार और चिकित्सा फिटनेस परीक्षण शामिल हैं।

डीएमआरसी भर्ती 2022 के लिए आवेदन कैसे करें –

  •  आवेदकों को सबसे पहले डीएमआरसी अधिकारी की आधिकारिक साइट पर जाना होगा।
  •  होम पेज पर नौकरी अधिसूचना खोजें और डाउनलोड करें।
  •  आवेदन करने के बाद, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र को एक लिफाफे में उचित पते पर भेजना चाहिए।
  •  आवेदन पत्र में, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी कार्यकारी निदेशक, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन, फायर ब्रिगेड लेन और बाराखंभा रोड, नई दिल्ली को भेजनी है।या उम्मीदवार सभी आवश्यक स्कैन की गई प्रतियों के साथ अपना आवेदन आवेदन की अंतिम तिथि से पहले दिए गए संबंधित ईमेल आईडी [email protected] पर भेज सकते हैं, अधिक विवरण उम्मीदवारों द्वारा आधिकारिक अधिसूचना में देखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.