‘क्या बाकी 10 लस्सी पीने गए थे’ किया विवादित कमेंट किया भज्जी ने धोनी को लेकर….! 

News

IPL 2022 का 19वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है. इसी बीच क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट बन चुके भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर ऐसा बयान दिया है। जो एमएस धोनी के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा और इसके बाद धोनी के फैंस नाराज हो सकते हैं.

 

हरभजन सिंह धोनी के बारे में कहते हैं कि….

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हरभजन सिंह धोनी के बारे में कहते हैं कि जब ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप जीतता है तो हेडलाइन होती है ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप जीता लेकिन जब भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो उसकी हेडलाइन महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप जीत जाती है. बाकी 10 वहां लस्सी पीने गए थे। बाकी 10 ने क्या किया? गौतम गंभीर ने कहा था। यह एक टीम गेम है और अगर आपके पास 11 खिलाड़ी खेल रहे हैं तो उनमें से 7-8 अच्छा खेलेंगे तो आपकी टीम पहले आएगी।

 

भज्जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल…..

फैंस के पास भी इस वीडियो को शेयर करने के लिए काफी कुछ है. भज्जी ने यह कथन किस सन्दर्भ में दिया है यह ज्ञात नहीं है। आखिर यह बात अभी पता नहीं चल पाई है कि हरभजन सिंह ने किस तर्क को साबित करने के लिए ऐसा कहा है। ऐसे में धोनी के फैंस अगर भज्जी पर अपना गुस्सा उतारेंगे तो हमें हैरानी नहीं होगी.

 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए। पैट कमिंस के टीम में शामिल होने के बाद से केकेआर की टीम काफी खतरनाक हो गई है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर का जीत का अभियान जारी रहता है या नहीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.