ऐश्वर्या से लेकर माधुरी दीक्षित तक, बॉलीवुड की सुपरहिट हीरोइनें बिना मेकअप के दिखती हैं कुछ ऐसी…!

News

बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं।दिलचस्प बात यह है कि फिल्मी पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए वह खूब मेकअप करती हैं।अगर आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप के भी देख लें तो भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। आज हम इस पोस्ट के जरिए आपको बॉलीवुड की टॉप 9 अभिनेत्रियों की बिना मेकअप की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की बिना मेकअप की कई तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं।दरअसल, ऐश 2018 से पर्दे से दूर हैं।हालांकि, वह जल्द ही विजय सेतुपति के साथ साउथ की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने असल जिंदगी में भी बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिखती हैं।माधुरी दीक्षित नेने अभी भी सक्रिय हैं, उन्होंने हाल ही में एक श्रृंखला की है जिसकी नाक एक फेमस गेम है और वह एक डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका भी निभा रही हैं। हालांकि, उम्र के साथ, उनका चेहरा बदलना शुरू हो गया।

पूर्व मिस इंडिया जूही चावला अब 50 साल की हो गई हैं

फिर भी वह बिना मेकअप के खूबसूरत दिखती हैं, अगर आप जूही चावला को बिना मेकअप के देखेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे। हालांकि बढ़ती उम्र के साथ-साथ चेहरे पर बढ़ती उम्र भी नजर आने लगती है।करीना कपूर खान स्वाभाविक रूप से बेहद खूबसूरत हैं और बिना मेकअप के उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।उन्होंने अपनी कई फिल्मों में बिना मेकअप के कुछ सीन शूट किए हैं।यह फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखती है।

टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के तौर पर नजर आईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर अक्सर बिना मेकअप के नजर आती हैं.वह इससे पहले सुपर डांसर रह चुकी हैं। शिल्पा भले ही बिना मेकअप के दिखती हैं लेकिन बेहद खूबसूरत लगती हैं।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की “देसी गर्ल” प्रियंका चोपड़ा जोनास, बिना मेकअप के, हाल ही में सरोगेसी के जरिए मां बनीं, पहचानना मुश्किल है और यही वजह है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इतने लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं।

करीना कपूर खान के बाद आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं

जो बिना मेकअप और मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं।संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित उनकी नवीनतम फिल्म गंगूबाई खथियावाड़ी है।काजोल को अक्सर मुंबई की सड़कों पर बिना मेकअप के देखा जाता है।काजोल पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं।काजोल बिना मेकअप के भी बहुत अच्छी लगती हैं।दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।हालांकि जब आप इस एक्ट्रेस को बिना मेकअप के देखेंगे तो आपको हैरानी होगी कि ये बिना मेकअप के भी इतनी खूबसूरत है।इसे हमेशा सिंपल रखना पसंद करते हैं।दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘गहराई’ को लेकर चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.