हेमा मालिनी ने अपने बर्थडे पर धर्मेंद्र के साथ रेड कलर की ड्रेस पहनी थी

News

अभिनेत्री-राजनेता हेमा मालिनी ने हाल ही में अपना 73 वां जन्मदिन मनाया और तस्वीरें साझा कीं जिसमें उन्हें अपने पति, अभिनेता धर्मेंद्र के साथ लाल रंग में जोड़ा गया है। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में हेमा घर पर बर्थडे पार्टी करती नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी बेटी ईशा देओल, अभिनेता संजय खान और फिल्म निर्माता रमेश सिप्पी शामिल हुए हैं।

एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने और धर्मेंद्र ने मैचिंग आउटफिट्स पहने थे

“ठीक है, इसकी योजना नहीं थी। यह सिर्फ मैच के लिए हुआ। ईमानदारी से, हम हमेशा मैचिंग आउटफिट में होते हैं।हमें एक दूसरे को यह बताने की ज़रूरत नहीं है, “उसने मुस्कुराते हुए कहा।” यह एक सामान्य जन्मदिन था। मेरे स्थान पर धर्मजी थे, जैसे ईशा, उनके पति और बच्चे थे।हमने केक काटा और एक दूसरे के साथ समय बिताया।सब कुछ ठीक है हम सब ठीक हैं भगवान की कृपा। ”

हेमा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ था

जबकि धर्मेंद्र ने काली पैंट के साथ लाल रंग की शर्ट चुनी थी। एक तस्वीर में धर्मेंद्र ईशा को केक खिलाते हैं, जैसे हेमा देख रही थीं।दूसरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपने बर्थडे केक के साथ टेबल के सामने खड़े हैं।हेमा ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “घर पर परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाएं।”

ईशा ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ दोनों हाथ पकड़े अपनी एक फोटो पोस्ट की थी

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे मम्मा!मुझे तुमसे प्यार है धन्य, खुश और स्वस्थ रहें।हेमा ने दशकों तक फिल्म निर्माण में काम किया है।उन्हें 2000 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।2004 में, उन्हें भारतीय मनोरंजन उद्योग में उनके योगदान के लिए फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (FICCI) द्वारा लिविंग से सम्मानित किया गया था। उन्हें सम्मानित भी किया गया था। लीजेंड अवार्ड के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.