कार में बैठी जाह्नवी ने कपूर की सफेद शर्ट से किया धोखा, हो गयी ऊप्स मोमेंट की शिकार…

News

जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन कई बार उनका फैशन उनके लिए सिरदर्द बन जाता है.इससे उनके ऑप्स मोमेंट पर भी असर पड़ा है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस को व्हाइट शर्ट पहने देखा गया था। लेकिन कार में बैठते ही उन्हें कुछ हो गया और वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर की अपनी कार में बैठी फोटोज काफी पॉपुलर हुई थीं.ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब एक्ट्रेस जिम से बाहर निकल रही थीं। दरअसल, कार में बैठने के दौरान जाह्नवी की शर्ट के बटन खुले हुए थे, जिससे उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ी. जान्हवी कपूर अपना रूटीन जिम सेशन खत्म करके वॉक आउट कर रही थीं।इस बार वह सफेद शर्ट और काले-ग्रे पैंट में थीं। स्पोर्ट्स शूज भी पहने हुए थे।

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इसलिए वह अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अगले दिन एक्ट्रेस ने कुछ वीडियो शेयर किए जिन पर उनके फैन्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. जाह्नवी की पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज कमेंट भी कर रहे हैं.सोशल मीडिया के बिना जाह्नवी को कभी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी पार्टियों में स्पॉट किया गया है.

जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत ‘धड़क’ से की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ थी। फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। जान्हवी कपूर के पास इस समय ‘बावल’, ‘बॉम्बे गर्ल’, ‘रणभूमि’, ‘गुड लक जेरी’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ जैसी कई फिल्में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.