करिश्मा कपूर होंगी फिर से दुल्हन, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी- जानिए कौन होगा करिश्मा का दूसरा पति?

News

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों में काम करती नजर नहीं आती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के बीच अपडेट रहती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने फैंस के साथ सेशन किया था। इस दौरान उनके फैन्स ने उनसे कई सवाल पूछे, जिनका एक्ट्रेस ने बड़े ही शानदार अंदाज में जवाब दिया.

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आस्क मी एनीथिंग नामक प्रशंसकों के साथ एक सत्र किया था। इस दौरान फैन्स ने उनसे फेवरेट मैन से लेकर फेवरेट खाने तक सब कुछ पूछा. जब एक फैन ने करिश्मा कपूर से पूछा कि वह दोबारा शादी कब करने वाली हैं? तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने GIF शेयर करते हुए लिखा- डिपेंड करता है। इस तरह फिर से करिश्मा ने अपनी पुनर्विवाह के सवाल पर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया।

अपने फैंस के सामने शादी का किया खुलासा

करिश्मा कपूर ने फैन को बताया कि उनका पसंदीदा खाना क्या है। उन्होंने फैंस को अपने पसंदीदा रंग के बारे में भी बताया। जब एक फैन ने पूछा कि उन्हें रणबीर कपूर और आलिया में से कौन ज्यादा पसंद है। तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह उन दोनों से प्यार करती हैं. इस तरह करिश्मा कपूर ने फिर से फैंस का दिल जीत लिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस की पहली शादी संजय कपूर से हुई थी। दोनों की शादी 2003 में हुई थी। बाद में वे 2016 में अलग हो गए। उनका ये अलगाव वाकई चौंकाने वाला साबित हुआ। पहली शादी से करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं। एक्ट्रेस इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

संजय कपूर के साथ हुई थी शादी

करिश्मा कपूर से तलाक लेने के बाद संजय कपूर ने एक बार फिर से शादी कर ली है। करिश्मा ने जहां पहली शादी संजय से की थी, वहीं संजय ने दूसरी शादी की थी। तलाक के बाद करिश्मा कपूर का नाम दिल्ली के बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ जुड़ चुका है और दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है. हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं कहा। करिश्मा के पिता और दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने अपनी बेटी की दूसरी शादी को लेकर कहा था कि अगर वह दोबारा शादी करती है तो इसमें गलत क्या है? हालांकि रणधीर ने कहा था कि करिश्मा ने उन्हें इस बात से इनकार किया है कि वह दोबारा शादी नहीं करेंगी, वह सिर्फ अपने बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.