पार्टी खत्म हुई? बीजेपी ने काठमांडू नाइट क्लब से राहुल गांधी के वीडियो ने उड़ाया धमाका!

News

मंगलवार को एक विदेशी नाइट क्लब में उनका एक वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। क्लिप को साझा करते हुए, भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई को जब्त कर लिया गया था। वह ऐसे समय में नाइट क्लब में हैं, जब उनकी पार्टी में धमाका हो रहा है। वह सुसंगत है। दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस द्वारा अपने अध्यक्ष पद को आउटसोर्स करने से इनकार करने के तुरंत बाद, उसके प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार (एसआईसी) के लिए नौकरियां शुरू हो गई हैं।

 वे बैकग्राउंड में तेज म्यूजिक पर डांस करते नजर आ रहे हैं

बिना तारीख वाले वीडियो में, राहुल गांधी एक दोस्त के साथ मंद रोशनी वाले नाइट क्लब में बैकग्राउंड में तेज संगीत पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो काठमांडू के एक लोकप्रिय नाइट क्लब में शूट किया गया था। राहुल गांधी सोमवार को नेपाल की राजधानी के मैरियट होटल में अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे।

 कुछ घंटे पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र पर साधा निशाना

दिलचस्प बात यह है कि कुछ ही घंटे पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा, जो जर्मनी, डेनमार्क और फ्रांस के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। कांग्रेस पार्टी ने सोमवार रात ट्वीट किया, ”देश में संकट है, लेकिन सज्जनों को विदेश में रहना पसंद है.” क्लिप को साझा करते हुए, भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई को जब्त कर लिया गया था। वह ऐसे समय में नाइट क्लब में हैं, जब उनकी पार्टी में धमाका हो रहा है। वह सुसंगत है। दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस द्वारा अपने अध्यक्ष पद को आउटसोर्स करने से इनकार करने के तुरंत बाद, उसके प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार (एसआईसी) के लिए नौकरियां शुरू हो गई हैं।

मंगलवार को एक विदेशी नाइट क्लब में उनका एक वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। क्लिप को साझा करते हुए, भाजपा आईटी प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई पर कब्जा कर लिया गया था। वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी में विस्फोट हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस के तुरंत बाद अपने राष्ट्रपति पद को आउटसोर्स करने से इनकार कर दिया। अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार (एसआईसी) को मारना शुरू कर दिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.