‘खतरों के खिलाड़ी 11’ फेम अनुष्का सेन ने अपने पहले कोरियाई प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है…!

News

‘मनोरंजन के क्षेत्र में अनुष्का सेन एक जाना-माना नाम है।इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटो और दिलचस्प रीलों के चलते अनुष्का के सोशल मीडिया पर काफी फैन हैं.अनुष्का ने कम उम्र में अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया है और अपने ऊर्जावान अभिनय के कारण उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।अब अनुष्का ने अपने नाम एक और परफॉर्मेंस दी है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट साइन किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का सेन ने साउथ कोरिया में एक क्रिएटिव एजेंसी के साथ हाथ मिलाया है

जल्द ही वह कोरियन शोबिज इंडस्ट्री में एंट्री करेंगी।इस नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा, ‘यह प्रोजेक्ट भारत और कोरिया के बीच सहयोग के बारे में है।भारत और कोरिया के बीच इन दिनों बहुत अधिक सामग्री का आदान-प्रदान होता है। हम उनके के-ड्रामा और के-ड्रामा से प्यार करते हैं। लव पॉप। और वे हमसे प्यार करते हैं।सिनेमा और हमारी संस्कृति।”

अनुष्का को लगा कि नए अवसरों के लिए यह सही समय है

भारत में के-ड्रामा और के-पॉप संस्कृति के उदय के साथ, अनुष्का को लगा कि नए अवसरों के लिए यह सही समय है।अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए कोरियाई दोस्तों के साथ मजेदार तस्वीरें और रील शेयर की हैं।अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हवाई अड्डे पर कोरियाई लोगों द्वारा किए गए गर्मजोशी से स्वागत की एक झलक भी साझा की, जिन्होंने हवाई अड्डे पर उनके नाम के पोस्टर लगाए।हम आपको बता दें कि अनुष्का कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा हैं।उन्हें लोकप्रिय शो ‘बलवीर’ में मेहर की भूमिका में सफलता मिली।

उन्होंने ‘देवों के देव … महादेव’ में युवा पार्वती की भूमिका निभाई थी

इसके बाद एक्ट्रेस ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ में हिस्सा लिया.वह सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं और उन्होंने अपने स्टंट से आसानी से दर्शकों का दिल जीत लिया।उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से रोहित शेट्टी और शो के अन्य प्रतियोगियों को प्रभावित किया।हाल ही में खबर आई थी कि अनुष्का को भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के लिए अप्रोच किया गया है।हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.