मिथुन चक्रवर्ती हैं भारत में इन 5 लग्जरी फाइव स्टार होटलों के मालिक…!

News

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने आज राजनीति की दुनिया में अपना नाम बना लिया है। बता दें, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पास आज गजब का ढोल है और अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति करीब 40 मिलियन डॉलर है जो भारतीय रुपये में ढाई सौ करोड़ से भी ज्यादा है.

 गरीबी के दिन देख चुके हैं मिथुन चक्रवर्ती

रियल लाइफ की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती आज लग्जरी लाइफस्टाइल एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं लेकिन अगर इन शुरुआती दिनों की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती ने गरीबी के दिन देखे हैं। हालांकि आज उनका नाम बॉलीवुड के कुछ सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गया है। बता दें, मिथुन चक्रवर्ती अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा अपने लग्जरी होटलों से कमाते हैं।मिथुन का ऊटी में एक लग्जरी होटल है। जिससे वे अच्छी खासी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती का कारोबार करीब 250 करोड़ रुपये का है, वह मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं.

 कई शहरों में उनके बड़े होटल हैं

ऊटी का यह जेमिनी होटल एक फाइव स्टार होटल है। इसके अलावा, उनके पास मैसूर और दक्षिण के कई शहरों में लग्जरी होटल हैं। इसके अलावा मिथुन के पास देश के कई शहरों में आलीशान फ्लैट भी हैं, मुंबई में ही उनके कई फ्लैट हैं। मिथुन अपने बेटों के साथ मिलकर इस कारोबार को संभालते हैं। ऊटी में उनके होटल मोनार्क में 59 कमरे, 4 लग्जरी फर्निश्ड सुइट्स, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। मुंबई की व्यस्त जिंदगी से दूर मिथुन अक्सर यहां छुट्टियां बिताने के लिए आते हैं।

इसलिए वह इस जगह को छोड़ना नहीं चाहता था

मिथुन मोनार्क सफारी पार्क मसीनागुडी में 16 बंगले, 14 जुड़वां मचान, 4 मानक कमरे, बहु-व्यंजन रेस्तरां, बच्चों के खेल के मैदान के साथ-साथ घुड़सवारी और जीप द्वारा जंगल की सवारी जैसी सुविधाएं हैं। कॉटेज भी हैं। इसलिए वह इस जगह को छोड़ना नहीं चाहता था। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ऊटी में एक होटल बनाने का फैसला किया। मिथुन चक्रवर्ती के मुंबई में दो बंगले हैं। इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती को कुत्तों का भी शौक है। उनके पास 76 कुत्ते हैं, एक या दो नहीं। मिथुन राशि भी इनके रखरखाव पर काफी खर्च करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.