दिल्ली के लिए हुआ नया अंडरपास शुरू , 22 मार्च से होगा शुरू

Delhi Trends News

होली के बाद दिल्ली में यात्रा करने वाले यात्री बिना ट्रैफिक में फंसे रह सकेंगे। आश्रम अंडरपास 22 मार्च को जनता के लिए खुला रहेगा। हालांकि अभी काम पूरा नहीं हुआ है, लेकिन 22 मार्च को इसे हर हाल में खोलने के प्रयास में इस पर काम करने वाले कर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है।

कब शुरू होगा

आश्रम अंडरपास के खुलने से लोग लंबे समय से चली आ रही ट्रैफिक जाम से निजात पा सकेंगे। अंडरपास के बाहर रोडवेज को पार करने के लिए फुटब्रिज बनाया गया है और बाहरी सड़कों पर फुटपाथ ट्रैफिक आइलैंड और नालियों की व्यवस्था तैयार की गई है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने घोषणा की कि यह 22 मार्च को शुरू होगा, और लोक निर्माण विभाग तब से इस पर लगातार काम कर रहा है। इसके अलावा, अंडरपास के मध्य भाग को जल्द ही भोगल फ्लाईओवर से जोड़ा जाएगा, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि यात्री यातायात के दौरान किसी बाधा में न फंसें।

क्यों बनाया गया है

जीरकपुर में अंडरपास साइट के पास ट्रैफिक जाम एक बुरा सपना है। नीचे दिए गए उपाय सड़क के इस खंड पर यातायात की भीड़ को दूर करने में मदद कर सकते हैं। सड़क के किनारे से सभी अतिक्रमण हटा दें, वाहनों को सड़क के किनारे पार्क करने की अनुमति न दें, चंडीगढ़ और दिल्ली के बीच लंबी दूरी की बसों को पंचकूला के लिए पुनर्निर्देशित करें, और लगातार यातायात निगरानी बनाए रखें।

अवैध पार्किंग पर नकेल कसें

जीरकपुर में पंचकूला लाइट प्वाइंट और पटियाला चौक के बीच अवैध पार्किंग आम बात हो गई है। तिपहिया वाहन चालक लकी ढाबा (पटियाला रोड) से पंचकूला लाइट प्वाइंट तक रोड पर सर्विस लेन में अपने वाहन पार्क करते हैं, जो लकी ढाबा (पटियाला रोड) से पंचकूला लाइट प्वाइंट (दोनों) तक की सड़क पर कुछ ऐसा ही हाल है. पक्ष)। इन सभी अवैध रूप से पार्क किए गए वाहनों को यातायात पुलिस द्वारा कम से कम कार्यालय समय के दौरान हटा दिया जाना चाहिए, और अपराधियों को कानूनी सजा का सामना करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.