पूजा हेगड़े का फिटनेस सीक्रेट ये 3 योगासन, आप पेट की चर्बी कम करने के लिए रोजाना कर सकते हैं….!

News

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा पूजा अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। तब से वह ‘हाउसफुल 4’ में भी काम कर चुकी हैं। पूजा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं।

 पूजा 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया की सेकेंड रनरअप भी रह चुकी हैं

बता दें कि पूजा साल 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया की सेकेंड रनरअप भी रह चुकी हैं। इन सबके अलावा पूजा हमेशा ही अपने परफेक्ट फिगर और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। वैसे पूजा खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं और पूजा के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात के काफी सबूत हैं. पूजा हेगड़े अपनी फिटनेस को लेकर पूरी तरह से वाकिफ हैं। जब वह जिम जाती हैं तो उन्हें पसीना आता है और योगा करना भी पसंद है। अगर आप भी बढ़े हुए पेट की चर्बी से परेशान हैं तो आप पूजा जैसे ये तीन आसन फ्लैट टॉमी करके कर सकते हैं।

 चक्रासन:

इस आसन को करने से चक्र जैसी मुद्रा बनती है, इसलिए इसे चक्रासन कहते हैं। यह आपके शरीर को पीछे की ओर फैलाता है। पेट की चर्बी कम करने के लिए यह बहुत ही असरदार आसन है। साथ ही यह शरीर को लचीला बनाता है।

वीरभद्रासन:

पूजा को हेगड़े को वीरभद्रासन करना भी पसंद है। यह आसन पैरों, कंधों और कूल्हों की मांसपेशियों को मजबूत बनाता है। साथ ही यह आसन शरीर की चर्बी कम करने में भी कारगर है।

अर्धपिंच मयूरासन:

पूजा हेगड़े डॉल्फिन पोज यानि अर्धपिंच मयूरासन करती भी नजर आ रही हैं। इस आसन से कंधे, कोर, हाथ और पैर मजबूत होते हैं। इस आसन को रोजाना करने से शरीर की चर्बी, खासकर पेट की चर्बी भी कम हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.