उन्हें एक्टिंग नहीं आती बॉलीवुड सितारों पर भड़के प्रकाश झा, कहा- मैं उनके काम से परेशान हूं

News

‘आश्रम 3’ के निर्देशक प्रकाश झा बॉलीवुड बनाम हॉलीवुड अभिनय: ‘आश्रम 3’ के निर्देशक प्रकाश झा ने अब हॉलीवुड बनाम बॉलीवुड बनाम बॉलीवुड विवाद शुरू कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेताओं के कौशल पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, “मैं बॉलीवुड अभिनेताओं से नाराज हूं। वे अभिनय नहीं जानते और बॉलीवुड बनाम साउथ विवाद में बॉलीवुड सितारों को लेकर फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने बड़ा बयान दिया है। ‘गंगाजल’, ‘मृत्युदंड’, ‘अपारण’ और ‘चक्रव्यूह’ जैसी फिल्में बना चुके राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रकाश झा इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ की वजह से चर्चा में हैं।

प्रकाश झा ने ‘दामूल’ और ‘सोनल’ जैसी फिल्मों के लिए 2 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। 4 दशक से अधिक समय से फिल्में बना रहे प्रकाश झा ने अजय देवगन से लेकर शबाना आजमी, माधुरी दीक्षित, ओम पुरी, नाना पाटेकर और रणबीर तक काम किया है।उन्होंने कपूर सहित कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। लेकिन प्रकाश झा को लगता है कि बॉलीवुड अभिनेताओं को अभिनय नहीं मिलता।

प्रकाश झा बोले- बॉलीवुड अभिनेताओं को पसंद नहीं है अभिनय

गोफेस्ट 2022 में एक बातचीत में प्रकाश झा ने बॉलीवुड अभिनेताओं के अभिनय कौशल पर सवाल उठाया और कहा, “मैं यहां अभिनेताओं के साथ काम करते हुए चिढ़ गया था।वे यह भी नहीं जानते कि अभिनय क्या है और यह क्या है।आज तक किसी भी अभिनेता ने मुझसे शूटिंग के दिनों के बारे में नहीं पूछा या शूटिंग का समय क्या है, स्थान क्या है।एक्शन सीक्वेंस कैसे होंगे और भी बहुत कुछ।

जारी रखते हुए, प्रकाश झा ने कहा, “मैं चुपचाप जाकर एक छात्र के रूप में अपना नामांकन करा लेता। और इस तरह मैंने एक अभिनेता की भाषा को समझा। मैंने कक्षा में शेक्सपियर और अन्य नाटकों का प्रदर्शन किया, जिससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला। । ” बता दें कि प्रकाश झा अपनी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। उन्होंने ‘आश्रम’ के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म में कदम रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.