बीएमडब्ल्यू देने के बाद आदिल खान ने राखी सावंत के लिए दुबई में खरीदा घर, राखी बोली- आदिल के लिए कुछ भी करूंगी, खुद को ढक कर रखूंगी!

News

 

एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन राखी आदिल खान इन दिनों दुर्रानी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.हाल ही में दोनों दुबई में छुट्टियां मनाने गए थे. दुबई की अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उनके प्रेमी आदिल खान ने उनके नाम पर एक घर खरीदा है।

बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ काफी खुश हैं

बता दें कि राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ काफी खुश हैं। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड के परिवार वाले इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं। राखी ने एक बयान में खुद खुलासा किया है कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट के तौर पर दी है लेकिन मुझे सिर्फ उनका प्यार चाहिए। उसका प्यार सच्चा है और वह काफी वफादार है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है और इसीलिए उसने मुझे अपने परिवार से मिलवाया है।

राखी सावंत ने दीया बयान

राखी ने अपने बयान में आगे कहा कि- मेरे बॉयफ्रेंड आदिल खान ने भी दुबई में मेरे नाम पर एक घर ले लिया है और वह रिश्ता जारी रखना चाहते हैं. वह मुझमें थोड़ा बदलाव चाहता है, जैसे मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनती हूं। वह चाहता है कि मैं थोड़ा ढका रहूं। मैं उसकी हर बात को स्वीकार करता हूं क्योंकि वह मुझसे सच्चा प्यार करता है। आपको बता दें कि आदिल ने राखी के बारे में कहा, ‘राखी ने मुझे अपने बारे में सब कुछ बता दिया है और अब मुझे पता है कि वह कैसी है। राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के परिवार के बारे में कहती हैं कि- वह आदिल के माता-पिता को उनके रिश्ते के लिए मना लेंगी। आदिल राखी से छह साल छोटा है और वह बेंगलुरु में रहता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.