जब रेखा ने कहा था, अगर महिलाएं किसी पुरुष के साथ संबंध बनाना चाहती हैं, तो उन्हें उनके साथ होना चाहिए…

Entertainment News

रेखा पर फिल्माया गया गाना ‘आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारो है’ में उन पर एकदम फिट बैठता है।  ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 65 साल की उम्र में भी रेखा के लाखों फैन हैं।  छोटी हो या बूढ़ी, रेखा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती उम्र के साथ बढ़ती ही जा रही है।  फिलहाल उसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है।  वह अपनी फिल्मों और एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही हैं।

एक बार उनकी मृत्यु 12 साल के अक्षय कुमार पर भी हो गई थी।  रेखा का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है।अमिताभ बच्चन के साथ उनकी प्रेम कहानी पूरी दुनिया में जानी जाती है।  बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का नाम राज बब्बर, संजय दत्त और विनोद मेहरा जैसे अभिनेताओं के साथ भी जुड़ चुका है।  रेखा अपने जमाने की एक्ट्रेस थीं जो अपनी बात सबके सामने रखती थीं.

इंटरव्यू में कही चौका देने वाली बात

 वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।  कुछ दिनों पहले रेखा यह कहकर सुर्खियों में आई थीं कि अगर उनकी बेटी होती तो कंगना रनौत जैसी ही होतीं।  बता दें कि कंगना रनौत अपने कूल अंदाज के लिए जानी जाती हैं।  कुछ दिनों पहले रेखा और कंगना एक इवेंट में नजर आईं, जिसमें दोनों के बीच खास बॉन्डिंग दिखाई दी।  आज हम आपको इस लेख के माध्यम से रेखा के उस पुराने इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सभी को चौंका दिया था।यह इंटरव्यू काफी विवादित रहा था।  रेखा ने 4 दशक पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा बयान दिया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था।  लेखक यासिर उस्मान ने रेखा की जीवनी रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी पर आधारित एक किताब लिखी है।  इस किताब के मुताबिक करीब 4 साल पहले रेखा ने कहा था कि आप किसी पुरुष के करीब नहीं आ सकते, बिना सेक्स के सच में करीब।  यह एक संयोग है कि मैं कभी गर्भवती नहीं हुई।  एक्स प्यार में एक सामान्य प्रक्रिया है और जो लोग कहते हैं कि एक महिला को हनीमून पर ही सेक्स करना चाहिए, वे बकवास करते हैं।

बॉलीवुड में कई कलाकारों से जुड़ा है नाम

रेखा की शादीशुदा जिंदगी हमेशा से लोगों के लिए पहेली रही है।  उनका नाम बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ जुड़ा है.” रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की मौत के बाद सभी ने उनकी मौत के लिए रेखा को जिम्मेदार ठहराया. शशि कपूर को छोड़कर बॉलीवुड में सभी ने उन्हें मुकेश अग्रवाल की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया. न बताने का रास्ता चुना। मेरी जिंदगी में इतना कुछ हो जाने के बाद भी, मुझे लोगों पर भरोसा है। लोग मेरी शादी के बारे में एक ही बात जानते हैं, जो लिखा गया था उससे ज्यादा वे सब कुछ नहीं जानते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.