अपनी उम्र की लड़कियों से कर चुके हैं सलमान खान के रोमांस, ये हैं बॉलीवुड की 5 हसीनाएं

News

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे सफल सितारों में से एक हैं। लेकिन चूंकि अभी तक सलमान की शादी नहीं हुई है इसलिए वह कई बार अपने विचार व्यक्त कर चुके हैं। सलमान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।सलमान के फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी क्रेज है।बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती हैं।आज हम बात करने जा रहे हैं सलमान की उन फिल्मों के बारे में जिनमें उन्होंने अपनी आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया है।जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सलमान खान 56 साल के हो गए हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान के साथ दबंग से डेब्यू किया था

सोनाक्षी जब 23 साल की थीं तब उन्होंने पहली बार फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उस वक्त सलमान 45 साल के थे।आयशा टाकिया सलमान के साथ फिल्म वांटेड में नजर आई थीं।फिल्म रिलीज होने के वक्त सलमान और आयशा की केमिस्ट्री जगजाहिर थी।यह फिल्म भी सुपरहिट हुई थी।फिल्म के दौरान आयशा की उम्र 23 साल और सलमान की उम्र 44 साल थी।

2015 में, सलमान खान और सोनम कपूर ने फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अभिनय किया

जिसमें रोमांस था।बता दें कि सोनम सलमान से 20 साल छोटी हैं। सोनम कपूर 36 साल की हो गई हैं।बॉलीवुड के मशहूर स्टार महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर और सलमान खान 2019 की ‘दबंग 3’ में नजर आए थे.उम्र के मामले में सलमान साईं से 33 साल बड़े हैं।

फिल्म ‘राधे’ में दिशा पटानी और सलमान खान रोमांस करते नजर आए थे

बता दें कि दिशा बॉलीवुड के बजरंगी भाइयों से 27 साल छोटी हैं।अनुष्का शर्मा 2016 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘सुल्तान’ में नजर आई थीं।फिल्म रिलीज होने के वक्त अनुष्का महज 28 साल की थीं और सलमान 51 साल के थे।बॉलीवुड स्टार स्नेहा उल्लाल 2005 की फिल्म लकी-नो टाइम फॉर लव में सलमान खान के साथ दिखाई दीं।जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म रिलीज होने के वक्त सलमान खान की उम्र 41 साल थी और स्नेहा की उम्र महज 18 साल थी

Leave a Reply

Your email address will not be published.