सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि ये 12 हस्तियां भी सरोगेसी की मदद से माता-पिता बन गई हैं।

News

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं।उन्होंने सरोगेसी की मदद से अपनी नन्ही परी का स्वागत किया है।इस खुशखबरी को प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली ऐसी हस्ती नहीं हैं, जिन्होंने सरोगेसी की मदद से किसी बच्चे का स्वागत किया है।इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी सरोगेसी की मदद से माता-पिता बन चुके हैं।आज हम आपको उन्हीं सेलेब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने माता-पिता बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता अपनाया और आज वे अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।आइए जानते हैं कौन हैं ये हस्तियां।

करण जौहर-: इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर का नाम भी शामिल है।2017 में, करण जौहर ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों यश और रूबी का स्वागत किया।

 

प्रीति जिंटा:– बॉलीवुड की डिंपल गर्ल एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हाल ही में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं।प्रीति ने अपने दो बच्चों का नाम जय और जिया रखा है।

 

आमिर खान:- 2011 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान और किरण राव के घर आईवीएफ के जरिए बेटे आजाद का जन्म हुआ।खास बात यह है कि आमिर खान और किरण राव एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

सोहेल खान:- बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान ने भी शादी के लगभग 13 साल बाद 2011 में सरोगेसी के जरिए एक बेटे युहान को जन्म दिया।

 

श्रेयस तलपड़े:- बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े और उनकी पत्नी दीप्ति शादी के करीब 14 साल बाद सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने।उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ, उसका नाम आद्या था।

लिसा रे:- बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे भी 2018 में सरोगेसी की मदद से जुड़वां लड़कियों की मां बनीं। लिसा रे और उनके पति जेसन देहनी की दो बेटियां सूफी और सोलिल हैं।

फराह खान:- फराह खान 2008 में सरोगेसी के जरिए 3 बच्चों की मां भी बनीं।इस बीच फराह खान बहुत खुश हुईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “आईवीएफ एक वरदान है और मैं वास्तव में शुक्रगुजार हूं कि इसने मेरी जिंदगी बदल दी।

एकता कपूर:- निर्माता तुषार कपूर की बहन और अभिनेता जितेंद्र कपूर की बेटी निर्माता एकता कपूर भी सरोगेसी के जरिए 2019 में बेटे रवि की मां बनीं। एकता कपूर आए दिन बेटे के साथ क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

सन्नी लियोन:- इस लिस्ट में सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर का नाम भी शामिल है।2018 में सरोगेसी के जरिए उनके घर में जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ था।तब से सनी लियोन ने एक बेटी को गोद भी लिया है।

तुषार कपूर:- तुषार कपूर की शादी नहीं हुई है, लेकिन सरोगेसी के जरिए वह लक्ष्य के पिता जरूर बने हैं। लक्ष्य का जन्म 2016 में सरोगेसी के जरिए हुआ था।

शिल्पा शेट्टी:- बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी 2020 में सरोगेसी के जरिए बेटी समीशा की मां बनीं।इससे पहले उनके घर वियान नाम के एक बच्चे का जन्म हुआ था।शिल्पा अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

शाहरुख खान:- शाहरुख खान और गौरी खान तीन बच्चों के माता-पिता हैं।सबसे बड़े बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान के बाद सबसे छोटे बेटे अबराम का जन्म 2013 में शाहरुख खान के घर सरोगेसी के जरिए हुआ था।अबराम पॉपुलर किड्स में से एक हैं और उनकी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.