शरमन जोशी की पत्नी ने खूबसूरती के मामले में दीपिका पादुकोण को दी मात…!

News

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक शरमन जोशी को तो आप जानते ही होंगे। लेकिन आप में से बहुत कम लोगों को पता होगा कि वह सुपरस्टार प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं। बता दें, अब ये 43 साल के हो गए हैं, लेकिन एक जमाने में ये अभिनेता इतना प्यार का दीवाना था

 21 साल की उम्र में प्रेरणा ने चोपड़ा से की शादी और सबको चौंका दिया

कि महज 21 साल की उम्र में प्रेरणा चोपड़ा से शादी कर सभी को हैरान कर दिया। उन्हें ‘फेरारी की सवारी’, ‘स्टाइल’, ‘रंग दे बसंती’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय करते देखा गया है। शरमन जोशी अब तक कुल तीन बच्चों के पिता भी बन चुके हैं। उनका जन्म नागपुर में हुआ था लेकिन वे एक गुजराती ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। शरमन जोशी के पिता अरविंद जोशी एक बहुत प्रसिद्ध गुजराती थिएटर से जुड़े थे।

 बहन मानसी जोशी ने भी बॉलीवुड अभिनेता रोहित रॉय से शादी की

बता दें, उनकी बहन मानसी जोशी की शादी भी बॉलीवुड एक्टर रोहित रॉय से हुई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में शर्मन ने खुद कहा था कि शर्मन की प्रेरणा से पहली मुलाकात उनके कॉलेज के दिनों में हुई थी। किच्छा सुदीप को लोगों से लड़ने का बहुत शौक है, एक बार उन्होंने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। लेकिन उन दिनों वे ज्यादा नहीं मिलते थे लेकिन दिल से एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। खैर, कहा जाता था कि कॉलेज के दिनों के बाद भी दोनों का मिलना-जुलना काफी देर तक चलता रहा और यह सिलसिला 1999 तक सुचारू रूप से चलता रहा।

शर्मन और प्रेरणा की शादी को 22 साल हो चुके हैं

लेकिन साल 2000 में ऐसा क्या हुआ यह पता नहीं चल पाया है कि इस अभिनेता ने प्रेरणा से महज 21 साल की उम्र में शादी कर ली। शर्मन और प्रेरणा की शादी को 22 साल हो चुके हैं और बेहद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। शर्मन-प्रेरणा अब तीन बच्चों के माता-पिता बन गए हैं। बेटी ख्याना जोशी (2005) के अलावा उनके दो जुड़वां बेटे भी हैं जिनका नाम विहान और वर्यान जोशी (2009) है। शर्मन जहां एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हैं, वहीं वाइफ प्रेरणा बिजनेसवुमन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.