अचानक मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा, खतरे में सलमान खान भी!

News

खबर आई है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने सलमान खान की निजी सुरक्षा के अलावा किसी भी अप्रिय घटना को पहले से रोकने के लिए सलमान खान के घर के आसपास भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है.और यह सब पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला की हत्या के बाद हुई

दरअसल, सिद्धू मूस वाला की हत्या के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया है

लॉरेंस बिश्नोई भी हत्या के मामले में जांच के घेरे में है।लॉरेंस बिश्नोई वही गुंडा है जिसने 2018 में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। ऐसे में गिरोह के सक्रिय होने के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

दरअसल, सलमान खान का मृग शिकार का मामला अभी भी लंबित है

अभी फैसला होना बाकी है।इस मामले को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने जोधपुर में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।उसके बाद भी उनकी सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी और अब एक बार फिर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि सिद्धू मूस वाला भी गैंगवार में मारा गया था

उसके तार तिहाड़ जेल से लेकर कनाडा तक जुड़े हुए हैं।हत्या की योजना लॉरेंस बिश्नोई ने बनाई थी, जो तिहाड़ जेल में मौजूद था, और उसके साथियों की मदद से उसे अंजाम दिया गया था।बिना बुलेट प्रूफ कार के निहत्थे निकले सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.