सुनील गावस्कर ने शिमरोन हेटमेयर की पत्नी के बारे में कहा ‘गंदी बात’, जानें क्या बोला सुनिल गावस्कर ने….!

News

सुनील गावस्कर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शिम्रोन हेटमेयर की पत्नी के लिए एक अनुचित टिप्पणी की। जब शिमरोन हेटमेयर बल्लेबाजी करने क्रीज पर पहुंचे तो सुनील गावस्कर ने गलत बात कह दी। कमेंट्री बॉक्स में अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाने वाले सुनील गावस्कर ने लोगों को हंसाने की कोशिश में कुछ गलत कमेंट किए हैं.

 बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर की पत्नी ने सुर्खियां बटोरीं

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर की पत्नी और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बल्लेबाज शिम्रोन हेटमेयर पर किया गया कमेंट सुर्खियों में है और लोग इस कमेंट के लिए गावस्कर की आलोचना कर रहे हैं। शिमरोन हेटमेयर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ क्रीज पर पहुंचे। हेटमेयर की निगाहें आरआर पर थीं जो रन-चेज में विपक्ष का नेतृत्व कर रही थीं। जैसे ही वह क्रीज पर पहली गेंद खेलने के लिए तैयार हो रहे थे, गावस्कर ने कमेंट्री बॉक्स से अजीबोगरीब कमेंट किया।

 सुनील गावस्कर ने कहा…

सुनील गावस्कर ने कहा, “बड़ा सवाल यह है कि शिमरोन हेटमेयर की पत्नी की अभी-अभी डिलीवरी हुई है, क्या शिमरोन हेटमेयर अब राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलीवरी करेंगे?” सुना। जैसा कि टेलीविजन पर सुना गया, यह जल्द ही वायरल हो गया।

 बता दें कि शिमरोन हेटमेयर हाल ही में पिता बने हैं

हेटमेयर की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। हेटमेयर ने अपने बच्चे के जन्म के समय अपने परिवार के लिए आईपीएल 2022 के कुछ मैच छोड़े थे। अनुभवी कमेंटेटर होने के बावजूद सुनील गावस्कर का यह कमेंट निराशाजनक था। सुनील गावस्कर अगर पीछे मुड़कर देखें तो उन्हें भी अपने कमेंट से निराशा ही हाथ लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.