यह नई युक्ति थरेजा द्वारा साझा की गई हॉट तस्वीरों को देखें, आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने…!

News

आजकल इनकी खूब चर्चा हो रही है। चुलबुली दिखने वाली रणनीति थेरेजा हर किसी का दिल जीत रही है. ये आपने भी देखे होंगे। कहाँ पे? हम आपको बताते हैं कि। दरअसल, युक्ति थरेजा इमरान हाशमी के साथ जुबिन नौटियाल की हिट फिल्म ‘लुट गए’ में नजर आईं और अब देश के युवाओं की धड़कन बन गई हैं. युक्ति थरेजा इमरान हाशमी के साथ ‘लूट गए’ गाने में मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखाई दीं। यह उनका पहला बड़े बैनर का म्यूजिक एल्बम है और इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है. इस गाने में युक्ति थरेजा दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं. आपने डिवाइस को पहले टीवी पर देखा होगा।

वह इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं

इस गाने से पहले युक्ति थरेजा रियलिटी टीवी शो ‘सुपर मॉडल ऑफ द ईयर’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. शो को मलाइका अरोड़ा, मसाबा गुप्ता और मिलिंद सोमन जज कर रहे थे। टिप्स तो शो तो नहीं जीत पाए, लेकिन वे सभी के फेवरेट जरूर थे। वीजे अनुषा, जो शो का हिस्सा थीं, ने कहा था कि डिवाइस एक मॉडल के रूप में सही नहीं है। उनका चेहरा किसी डेली सोप एक्ट्रेस के चेहरे जैसा है। अलग-अलग मौकों पर रणनीति से यह गलत साबित हुआ।

दिल इमरान हाशमी पर गिरा

इमरान हाशमी के साथ आईं युक्ति थरेजा का ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में युक्ति दुल्हन के रूप में नजर आ रही है, जिसकी जबरन शादी कराई जा रही है. इस दौरान उनकी मुलाकात इमरान हाशमी से होती है। इमरान हाशमी की एंट्री होते ही उनके लिए चीजें बदल जाती हैं। इस गाने में इमरान हाशमी एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं. गाने में, डिवाइस मर जाता है।

 इमरान हाशमी को खून से लथपथ दिखाया गया है

युक्ति थरेजा अपनी चोट का इलाज करती है और उससे प्यार करने लगती है। इमरान फिर उसे शादी के मंडप में छोड़ देता है, लेकिन युक्ति इमरान के साथ कार में पवेलियन छोड़ देती है। इसी बीच एक मुठभेड़ होती है जिसमें युक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। युक्ति की मौत के बाद इमरान को लगता है कि उसे भी उससे प्यार हो गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.