आलिया भट्ट के हमशकल का वीडियो हुआ वायरल, गंगूबाई को देखकर ठगे गए लोग, कहा- एक और आलिया

News

सोशल मीडिया पर कई प्रभावशाली लोग हैं जो एक सेलिब्रिटी की तरह दिखते हैं। उनके वीडियो दिन-ब-दिन वायरल होते हैं। भट्टकी के समकक्ष इंटरनेट पर उनका एक वीडियो लेकर आए हैं.आलिया भट्ट के समकक्ष सेलेस्टे बैरागी एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं। वह खुद एक अभिनेत्री हैं और संगीत वीडियो में दिखाई दिया है सेलेस्टे बी असम से हैं. वायरल वीडियो में आलिया की समकक्ष सेलेस्टे फिल्म्स चुपचाप बैठकर आलिया भट्ट के गाने गाती हैं।उन्होंने सफेद साड़ी पहनी है। डिंपल गिरते हैं। वैसे, उन्होंने वीडियो साझा किया कुछ हफ्ते पहले लेकिन अब यह वायरल हो रहा है।

सेलेस्टे का वीडियो देखने के बाद यूजर्स उनकी तुलना आलिया भट्ट से कर रहे हैं

एक यूजर ने कहा, दूसरी आलिया भट्ट।एक यूजर ने लिखा, बिल्कुल आलिया की तरह। एक ने कहा, ‘आलिया की कॉपी। रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ थी जिसमें उन्होंने खूब कमाई की। उनके अभिनय के लिए तालियाँ।फिल्म में आलिया ने एक सेक्स वर्कर से लेकर माफिया क्वीन तक की भूमिका निभाई थी।उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर हैं, इसके अलावा आलिया की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। इस के निर्देशक फिल्म है करण जौहर।

Celeste Barrage द्वारा शेयर किए गए

वीडियो में वह शाहरुख के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस क्लिप में आलिया जैसी दिखने वाली लड़की गंगूबाई काठियावाड़ी के गेटअप में है।इस वीडियो को देखने के बाद सोशल यूजर्स इस लड़की को आलिया भट्ट कह रहे हैं.आलिया भट्ट जैसी दिखने वाली यह लड़की असम की रहने वाली है और एक ब्लॉगर है।

गुलाबी रंग की फ्लोरल प्रिंटेड सफेद साड़ी पहने

सेलेस्टे ‘कब तक चुप बैठ’ के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अयाला एक और आलिया.. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.इससे पहले भी सेलेस्टे के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।सेलेस्टे को लोग आलिया भट्ट के लुक लाइक के नाम से ही जानते हैं।वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। पिछले साल भी उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.