Home / राशी-भविष्य / आज का राशिफल : मंगलवार 28 सितंबर बजरंगबली इन चार राशियों पर बरसा देंगे खुशियां !

आज का राशिफल : मंगलवार 28 सितंबर बजरंगबली इन चार राशियों पर बरसा देंगे खुशियां !

मेष राशि :

आज का दिन आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा।  नौकरी से जुड़े जातकों को आज उच्च पद मिलने की संभावना है।  आज आपका कोई पारिवारिक विवाद खड़ा हो सकता है, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी और आपका स्वभाव थोड़ा चिड़चिड़ा भी रहेगा।  आपकी आर्थिक स्थिति काफी खराब रहेगी।  शाम के समय आप धन लाभ की प्रतीक्षा कर रहे हैं।  आज की शाम आप किसी विवाह समारोह, नामकरण संस्कार, हजामत संस्कार आदि में बिताएंगे।

 

 वृष राशि :

 आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा।  यदि आपके परिवार में विवाद चल रहा है तो परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा।  नौकरी में आज किसी की मदद से धन की प्राप्ति हो सकती है।  आज आपको बेवजह खर्च करने से बचना होगा तभी आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी दिखाई देगी।  आज शाम से रात तक आप दोस्तों के साथ मस्ती में समय बिताएंगे।  कारोबार में भारी मुनाफा होता दिख रहा है।  पारिवारिक जीवन में सरसता बनी रहेगी।

 

 मिथुन राशि :

 आज सुबह से आपको शुभ समाचार मिलते रहेंगे।  आपकी नौकरी में आज आपको कुछ अधिकारियों की कृपा से पदोन्नति मिल रही है।  आज आपके रहन-सहन और खान-पान में सुधार होगा।  नए कपड़ों के प्रति रुझान बढ़ेगा।  अगर कोई पार्टनरशिप में व्यापार करना चाहता है तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा।  व्यापार के लिए नई नीतियां बनाएं, जिससे आपको भविष्य में बेहतरीन लाभ मिलेगा।

 कर्क राशि :

 आज का दिन आपके लिए मिले-जुले परिणाम लेकर आएगा।  आज आपके बच्चे खुश होते नजर आ रहे हैं।  आज आपको किसी मित्र से उपहार मिल सकता है।  विद्यार्थियों को परीक्षा में अधिक मेहनत करने की जरूरत है।  शाम को आप परिवार के छोटे बच्चों के साथ मस्ती करते हुए बिताएंगे।  मित्रों की मदद से आपके मन में निराशा की भावना आज समाप्त होगी।  व्यापार के सिलसिले में कुछ छोटी दूरी की यात्रा भी कर सकते हैं।

 सिंह राशि :

 आज का दिन आप मंगल कार्य में व्यतीत करेंगे, जिसमें आपके मन में प्रसन्नता रहेगी और आप व्यस्त रहेंगे।  आजा की आय में वृद्धि होगी और धन की हानि हो सकती है, जिससे आपका मनोबल बढ़ेगा।  शाम के समय आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा क्योंकि अपच, वायु विकार जैसे रोग आज आपको कष्ट दे सकते हैं इसलिए खान-पान पर नियंत्रण रखें।  छात्रों को आज धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

 कन्या राशी :

 आज आपकी आमदनी में उचित वृद्धि होगी लेकिन आज आपको नौकरी में अपने गुस्से पर काबू रखना होगा, नहीं तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं।  संतान पक्ष को आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।  आज शाम आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने में बिताएंगे।  जीवनसाथी के लिए आज आप कुछ खरीदारी कर सकते हैं, जिससे आपका जीवनसाथी खुश दिखाई देगा।विदेश में व्यापार करने वाले लोगों को आज कोई अच्छी जानकारी मिल सकती है, जिससे उनके व्यवसाय को नई गति मिलेगी।

 तुला राशि :

 आज का दिन आपके लिए निश्चित परिणाम लेकर आएगा।  अगर आप किसी को अपने बिजनेस में पार्टनर बनाने की सोच रहे हैं तो उसके लिए दिन उत्तम है।  बच्चा आज आपके भविष्य के लिए कुछ सोच सकता है, जिसे देखना आपको अच्छा लगेगा।  आज आपकी माता से अनबन हो सकती है।  अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, उसे बढ़ने न दें।  आज मामा की ओर से धन लाभ होने की अच्छी संभावना है।  छात्र आज अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

 वृश्चिक राशि :

 संतान से संबंधित कोई समस्या चल रही है तो वह आज समाप्त हो जाएगी क्योंकि बच्चा अपने भविष्य की योजना बनाते हुए दिखाई देगा, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी, लेकिन आज आपको अपने पिता से सलाह लेनी होगी, तब आप अपने साथ काम कर पाएंगे। व्यापार पर।  जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।  प्रेम जीवन के लिए समय निकालने का प्रबंधन करेगा।  आज हमें अपने पड़ोस में वाद-विवाद से बचना होगा।

 धनु राशि :

 आज का दिन आपको मेहनत करने के लिए मजबूर करेगा तभी आपको सफलता मिलेगी, इसलिए आपको अपने आलस्य को त्यागकर आज आगे बढ़ना होगा और अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करना होगा।  व्यापार करने वाले लोगों को आज किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह की आवश्यकता होगी, जो लोग नौकरी और उनके कार्य क्षेत्र में हैं, आज उनके लिए तनावपूर्ण स्थिति हो सकती है।  विद्यार्थियों को आज रणनीति बनाकर पढ़ाई करनी होगी तभी सफलता नजर आती है।

 मकर राशि :

 आज का दिन आपके लिए मिले-जुले परिणाम लेकर आएगा।  नौकरी और व्यापार में आज आपके शत्रु आपके पराक्रम से नष्ट होते दिखाई देंगे जिससे आपका तनाव भी कम होगा।  आज शाम आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।  घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा।  यदि कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो वह भी आज सफलता की सीढ़ी चढ़ेगा।

 कुंभ राशि :

 कार्यक्षेत्र के लिए आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा।  आज आप जिम्मेदारियों के बोझ तले दबे हो सकते हैं इसलिए कोई भी नीति बनाने से पहले सावधानी बरतें।  जो जातक रोजगार के लिए प्रयासरत हैं उनके लिए दिन उत्तम रहेगा।  विवाह योग्य जातियों के लिए भी आज विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे।  ससुराल पक्ष में किसी को पैसे देने हैं तो आज देने से बचें, नहीं तो आपका रिश्ता टूट सकता है।

 मीन राशि :

 आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा।  धर्म-कर्म के कार्यों के प्रति आपका विश्वास बढ़ेगा।  यदि आप किसी संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती है।  आपके बेटे या बेटी को कोई स्वास्थ्य समस्या हो सकती है, इसलिए बाहर के खाने से बचें।  आज की रात आप अपने माता-पिता की सेवा में बिताएंगे, जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी।