Home / राशी-भविष्य / आज का राशीफल : रविवार 26 सितंबर सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों का खुलेगा भाग्य, होगा खूब धनलाभ !

आज का राशीफल : रविवार 26 सितंबर सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों का खुलेगा भाग्य, होगा खूब धनलाभ !

मेष राशि :

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा, लेकिन आप अपने व्यवसाय के लिए कोई ऐसी योजना नहीं बनाएंगे, जिससे भविष्य में आपको लाभ हो। आज आपको वही काम सोच-समझकर करना होगा, जिससे आपके आत्म-सम्मान में वृद्धि होगी और आपको भरपूर लाभ मिलेगा। आज आपके परिवार का कोई सदस्य आपको कोई अच्छी जानकारी दे सकता है, जिससे आपका बच्चा खिल उठेगा। बिजनेस में लोगों के प्रति आपका नजरिया आज काफी बदल सकता है। आज आपको अपने व्यापार में खुशियों का माहौल बनाना होगा।

वृष राशि :

आज का दिन आपके लिए काफी उन्नति का दिन होगा। आपके मन और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धन के लिए किया गया कार्य भी आज बहुत लाभदायक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों का आज रुका हुआ है। धन प्राप्त हो सकता है। आज आप नए बिजनेस पार्टनर भी बना सकते हैं, जिससे आपको सफलता मिलेगी। आज आपका राजनीतिक क्षेत्र बढ़ा हुआ दिखेगा, जिसमें आपकी वाहवाही होगी। जीवनसाथी की सलाह से आपको अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद मिलेगी।

मिथुन राशि :

आज का दिन आपके लिए मिले-जुले परिणाम लेकर आएगा। आज आपको अपने व्यवसाय के लिए कुछ दौड़-भाग करनी पड़ सकती है, जिससे आपको काफी लाभ होगा। संतान के किसी कार्य से आज आप प्रसन्न रहेंगे। यदि आपका कोई मामला न्यायालय में लंबित है तो वह आज पूरा होता नजर आ रहा है। आज परिवार के सभी सदस्यों के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे। शाम के समय आप अपने साथी के साथ सैर पर जा सकते हैं, जिससे आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा।

कर्क राशि :

आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। व्यस्त रहने से आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए सावधान रहें। खाने-पीने से बचें। आज आप कुछ पारिवारिक मुद्दों पर अपने माता-पिता से सलाह लेंगे, जिससे आपका तनाव कम होगा। संतान के भविष्य को लेकर चिंता सता सकती है। छात्रों को आज अपने वरिष्ठों की मदद की आवश्यकता होगी। आपके कुछ खर्चे अधिक होंगे, जो न चाहते हुए भी आपको करने पड़ेंगे।

सिंह राशि:

आपके परिवार में आज का दिन सुख-समृद्धि का रहेगा। आप अपने परिवार के छोटे सदस्यों के साथ खेलने और कूदने में शाम बिताएंगे। आज आपके घर कोई मेहमान आ सकता है। व्यापार में आज आपको अपने सहकर्मियों की मदद की आवश्यकता पड़ेगी। सच्ची निष्ठा से किए गए कार्यों में आज सफलता मिलेगी। नौकरी और व्यापार में आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा और अपनी वाणी में मधुरता लानी होगी तभी आपको अपने कार्यों में सफलता दिखाई देगी।

कन्या राशि :

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आपका मन परोपकार के कामों में लगेगा। आपके कार्यों की समाज में प्रतिष्ठा होगी। भाई-बहनों का सहयोग और परिचय मिलेगा। नौकरी से जुड़े लोगों के लिए आज प्रमोशन के योग बन रहे हैं। व्यापार में कोई नया सौदा आज अंतिम हो सकता है। अगर आप आज कोई संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं तो उसके चल-अचल पहलुओं की अच्छी तरह जांच कर लें, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं।

तुला राशि :

आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा। आज आप जीवनसाथी से अपने दिल की बात कहेंगे। आज आप अपने पिता की सलाह से संतान से जुड़ा कोई फैसला लेंगे जो आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा। आज आपको अपने क्षेत्र में प्रशंसा सुनने को मिलेगी। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आय के नए स्रोत बनेंगे। आज आपको अपने भाई से कुछ पैसे उधार लेने पड़ सकते हैं। जीवनसाथी के लिए आज आप कोई उपहार ला सकते हैं। शाम का समय आप अपने दोस्तों के साथ पिकनिक पर बिताएंगे।

वृश्चिक राशि :

आज का दिन आपके लिए प्रेरणादायी रहेगा। आज आपके नौकरी और व्यापार में शत्रु प्रबल होंगे और आपके परिवार में सुख-समृद्धि आएगी और सुख के साधनों में वृद्धि होगी। नौकरी पेशा लोगों को आज अपने प्रोजेक्ट में सफलता मिलेगी। किसी विशेषज्ञ की सलाह से आपको अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद मिलेगी। भाई के स्वास्थ्य को लेकर आज आप चिंतित रहेंगे। कोई भी समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर से सलाह लें।

धनु राशि :

व्यापार के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज अचानक आपको कोई बड़ी रकम मिल सकती है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपके भविष्य को लेकर आपकी चिंताएं कम होंगी। संतान के भविष्य को लेकर आज आप कोई मुश्किल फैसला ले सकते हैं। आज आपको अपनी नौकरी में उत्पन्न विवाद की स्थिति से बचना होगा, अन्यथा यह झगड़ा कानूनी हो सकता है। मामा पक्ष से आज आपको आर्थिक लाभ की भी काफी उम्मीदें हैं।

मकर राशि :

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। दिन अधिक व्यस्त रहेगा, लेकिन फिर भी आप अपने जीवनसाथी के लिए समय निकाल पाएंगे, जिससे उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। आज दोपहर तक आपको अपने सभी लंबित कार्यों को निपटाना होगा, अन्यथा वे आपके लिए हानिकारक हो सकते हैं। आज आपको ससुराल पक्ष से मान-सम्मान मिलता नजर आ रहा है। आज आपके कार्यक्षेत्र में हर कोई आपसे खुश दिखाई देगा।

कुंभ राशि :

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। यदि आप किसी संपत्ति में निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए दिन उत्तम है। आपको बहुत भाग्य मिलेगा। आज आपको अपने बच्चों की ओर से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा और आपको अपने मित्रों से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है। आज आप अपनी माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं, इसलिए उनका विशेष ध्यान रखें। व्यापार और व्यापार के लिए यात्रा लाभकारी रहेगी। छात्रों को परीक्षा की तैयारी के लिए भी इधर-उधर जाना पड़ सकता है।

मीन राशि :

आज का दिन आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा। आज आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आज आपके घर के सभी विवाह योग्य सदस्यों के लिए विवाह के प्रस्ताव आएंगे। आज की शाम आपके परिवार के सदस्यों के साथ घूमने में व्यतीत होगी। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में आज आपकी रुचि बढ़ेगी। परिवार में आज कोई शुभ और शुभ कार्यक्रम हो सकता है। व्यापार को आपके भाई की सलाह की आवश्यकता होगी। विद्यार्थियों को आज पढ़ाई में शिक्षकों का साथ मिलेगा।