गणपति बप्पा की पूजा करते नज़र आये तैमूर अली खान

बॉलीवुड

आज सोशल मीडिया पर करीना कपूर और सोहा खान खेमू ने तैमूर अली खान और इनाया खेमू द्वारा बनाई गई रचनात्मक गणपति बप्पा की तस्वीर को पोस्ट किया और तस्वीर को फिर लोगों द्वारा खूब वायरल भी किया गया.जैसा की आप सब जानते हैं इस साल हालात वैसे नहीं हैं की श्री गणेश जी भक्त उनके जन्मदिन को खुलकर मना सकें. फिर भी श्री गणेश जी के भक्तों के दिलों में उत्साह और समर्पण कम देखने को कम नहीं मिल रहा. यहीं कारण हैं की, इस बार लोग भगवान् गणेश जी की पूजा अर्चना के लिए अपने-अपने रचनात्मक तरीकों को अपना रहें हैं.

taimur-ali-khan-and-inaaya-celebrates-ganesh-chaturthi-pic

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे की बात करें तो तैमूर अली खान ने लेगो ब्लॉक से जरिये भगवान् गणेश जी प्रतिमा बनाई. इस तस्वीर में आप तैमूर अली खान को हाथ जोड़कर भगवान् गणेश जी की वंदना करते हुए देख सकते हैं. यह देखते हुए करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस फोटो को डाला और लोगों द्वारा खूब प्यार भी मिला.करीना कपूर खान इस तस्वीर के साथ लिखती हैं की, “इस साल गणपति उत्सव कुछ अलग हो सकता है… टिम ने सुनिश्चित किया कि वह इस त्योहार हमारे लिए एक सुंदर लेगो गणेशजी बनाएं. आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. बाप्पा आपको शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रदान करें.”

taimur-ali-khan-and-inaaya-celebrates-ganesh-chaturthi-photos

वहीं दूसरी ओर सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने अपनी बेटी इनाया खेमू ने एक पेपर और स्केच का इस्तेमाल से बनाई हुई भगवान् गणेश जी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं.बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो आज कंगना रनोट, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अभिषेक बच्चन और अन्य कलाकारों ने भी अपने अपने अंदाज़ में देशवासियों को गणेश चतुर्थी पर बधाई दी हैं और लोगों की अच्छी सेहत की कामना की हैं.
taimur-ali-khan-and-inaaya-celebrates-ganesh-chaturthi-pics

Leave a Reply

Your email address will not be published.