Home / समाचार / फिर से गूँजेगी बच्चन परिवार में बच्चे की किलकारियाँ, क्या दोबारा प्रेग्नेंट हुई ऐश्वर्या राय बहु ?

फिर से गूँजेगी बच्चन परिवार में बच्चे की किलकारियाँ, क्या दोबारा प्रेग्नेंट हुई ऐश्वर्या राय बहु ?

अपने अदाकारों से सबको घायल करने वाली, बॉलीवुड मे सबसे हॉट और खूबसूरत माना जाने वाली ऐक्टरस ऐश्वर्या राय बच्चान काफी लंबे समय से ऐक्टिंग इंडस्ट्री से दूर है । वह सिर्फ अपने ऐक्टिंग से ही नहीं बल्कि स्टाइल एण्ड खूबसरती से की वजह से भी अकसर चर्चा मे रहती है । पर इन काफी दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन अपने दूसरी प्रैगनेंसी के वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है ।

नजर आई ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में और लोगों ने लगाए प्रेग्नन्सी के अंदाज –

ऐश्वर्या जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं । इस तस्वीर में ऐश्वर्या रॉय उनके पति और बॉलीवुड ऐक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं । इस तस्वीर में ऐश्वर्या एक ब्लैक शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं । यह फ़ोटोज़ देखकर ऐश्वर्या जी के फॅन्स वह दोबारा माँ बनने वाली है, ऐसा कयास लगा रहे हैं ।

अपने पेट को हाथ से कवर करते नजर आई ऐश्वर्या –

इन तस्वीरों मे ऐश्वर्या आर सरथ कुमार के फॅमिली की साथ नजर आ रही हैं । आप अगर इन तस्वीरों को देखनगे तो देख पाओगे की इन तस्वीरों मे ऐश्वर्या का वजन काफी बढ़ हुआ दिखाई दे रहा है । और अपने हाथ से उन्होंने अपने पेट को कवर किया हुआ हैं । इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐश्वर्या जी के फॅन्स वह प्रेग्नेंट होने का अंदाज लगा रहे हैं क्योंकि उनका पेट काफी बडा दिखाई दे रहा हैं । इस वजह से उनके फॅन्स ऐश्वर्या जी प्रेग्नेंट होने का अंदाजा लगा रहे है । पर आपके जानकारी के लिए बताए की , बच्चन परिवार से ऐश्वर्या जी प्रेग्नेंट होने की इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं ।

और इन तस्वीरों के बारे में बताया जाए तो रविवार के दिन ऐश्वर्या, अभिषेक और उनकी बेटी आराध्या आर सरथ कुमार के घर पहुंचे थे , इसी दौरान की यह तस्वीरे है जो इन दिनों सोशल मीडिया पे बहुत विरल हो रही है ।